दर्दनाक हादसा: शादी में जा रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, एक की मौत(VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, Feb 29, 2020 - 02:35 PM (IST)

गोहाना(सुनील): गोहाना खरखौदा रोड़ पर शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। भेसवाल गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। 

PunjabKesari, haryana

सभी घायलों को उपचार के लिए खानपुर पीजीआई में दाखिल करवाया गया है, जहां दो युवकों की हालत को ज्यादा गंभीर देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। कार में सवार सभी युवक शादी में जा रहे थे। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार गोहाना के जौली गांव से बारात खरहर गांव में जा रही थी। झज्जर निवासी योगेश अपनी बुआ के बेटे की शादी में समारोह में शामिल होने के लिए जौली गांव में आया हुआ था। योगेश और कार में सवार चार युवक जोली गांव से जा रहे थे कि रास्ते में गांव भेसवाल के पास सामने से आ रही एक आल्टो कार को बचाने के चक्कर में योगेश की गाड़ी का बेलेंश बिगड़ गया और सड़क के साथ पेड़ से जा टकराई। 

PunjabKesari, haryana

इससे योगेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार सभी चार युवक घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए खानपुर पीजीआई में लाया गया है, जहां दो युवकों की हालत को गंभीर देखते हुए रोहतक पीजीआई में रेफर किया गया है। 

वहीं मामले की जांच कर रहे गोहाना सदर थाना के एसएचओ भगवान ने बताया कि गोहाना खरखौदा रोड़ पर भेसवाल गांव के पास एक कार हादसे की सूचना मिली थी। जिसमें एक युवक की मौत हो गई और चार युवक घायल हो गए। सभी युवक जोली गांव से बारात में जा रहे थे। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static