हरियाणा में रक्षाबंधन पर्व पर तीन बड़े सड़क हादसे, कुल 8 लोगों की मौत

8/3/2020 7:24:04 PM

पानीपत (सचिन नारा): रक्षाबंधन के दिन जहां खुशियां होनी चाहिए थी, वहां आज कई घरों में मातम छा गया। हरियाणा में आज कई परिवारों की खुशियां सड़क हादसों ने उजाड़ दीं। प्रदेश में भाई बहन के रिश्ते के पवित्र पर्व रक्षाबंधन के दिन तीन बड़े सड़क हादसे हुए। जिसमें कुल 8 लोगों की जान चली गई। रक्षाबंधन का यह दिन कई परिवारों को नहीं भूल पाएगा। 

आज पानीपत में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें रक्षाबंधन मना कर घर लौट रहे पिता और पुत्र की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक मृतक व्यक्ति अपने दो बच्चों व पत्नी के साथ बाइक पर घर जा रहा था। इस बीच रास्ते में पानीपत टोल प्लाजा के भीषण सड़क हादसा हो गया।

PunjabKesari, Haryana

जिसमें व्यक्ति और उसके बेटे की जान चली गई, जबकि उसकी पत्नी और बच्ची गंभीर घायल हो गई। जिनका उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है। यह परिवार पानीपत के बहरामपुर गांव का रहने वाला है, जो रक्षाबंधन का त्यौहार मना कर बोहली गांव से लौट रहा थे। 

पति, पत्नी और उनकी 13 साल की बेटी की मौत
रक्षाबंधन के दिन प्रदेश में तीन बडे़ सड़क हादसे हो गए। जिसमें कुल 8 लोगों की जान चली गई। पहला हादसा झज्जर में हुआ। जहां पति, पत्नी और उनकी 13 साल की बेटी की मौत हो गई। यह हादसा झज्जर छूछकवास मार्ग पर गांव मारोत के पास घटित हुआ है। 

जानकारी के मुताबिक ओम प्रकाश पुत्र सरदारा गांव धनोदा जिला महेंद्रगढ़ अपनी पत्नी और बेटी के साथ झज्जर किसी गांव में आ रहा था। रास्ते में अज्ञात वाहन की चपेट में आने की वजह से हादसा हो गया। जिसमें तोनों की मौत हो गई। 

PunjabKesari, haryana

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौका मुआयना करने के बाद मृतकों के शवों को झज्जर के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने जिस वाहन के कारण ये हादसा हुआ है, उसकी पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं।

बहादुरगढ़ में दस महीने के भांजे सहित तीनों की मौत
बहादुरगढ़ में पडऩे वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे एक भयानक हादास हो गया, जिसमें भाई, बहन और एक 10 महीने के मासूम भांजे की आकस्मिक मौत हो गई। इस हादसे का कारण केएमपी के बीचोंबीच खड़ा गैस टैंकर बना, जिससे एक सेंट्रो कार सीधी जा टकराई।

इस टक्कर से कार में सवार गौरव उसकी बहन प्रीति और भांजे की मौत हो गई। गौरव सोनीपत का रहने वाला था जो रक्षाबंधन के मौके पर बहन को लेने के लिए बादली आया था। बहन से राखी बंधवाने के बाद गौरव अपनी बहन और भांजे को अपने साथ लेकर सोनीपत आ रहा था। 

PunjabKesari, haryana

केएमपी पर बादली टोल से 2 किलोमीटर की दूरी पर गौरव की कार सड़क के बीच में गलत तरीके से खड़े गैस टैंकर में सीधी जा घुसी, हादसा इतना गंभीर था कि तीनों की मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद गैस टैंकर का ड्राइवर भी मौके से गायब हो गया। इधर, एम्बुलेंस की मदद से तीनों के शव बहादुरगढ के ट्रॉमा सेंटर लाए गए जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपे गए। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।


Edited By

vinod kumar

Related News