भीषण हादसा: कार ने बाइक को मारी टक्कर, 8 साल के बच्चे सहित 3 की मौत

punjabkesari.in Friday, Feb 05, 2021 - 04:43 PM (IST)

रानियां (दीपक): हरियाणा के रानियां में भीषण सड़क हादसे में 8 वर्षीय बच्चे सहित 3 की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई। यह हादसा सिरसा मार्ग पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास हुआ, जहां ओवरटेक करते वक्त कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस जबरदस्त टक्कर में एक बच्चे और 2 युवकों की जान चली गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari, haryana

जानकारी के मुताबिक बाइक पर गांव फतेहपुरियां के सुनील अपनी पत्नी गुरप्रीत कौर व 8 वर्षीय बालक लवदीप औक अपने रिश्तेदार सुनील निवासी संगरिया राजस्थान के साथ रानियां से सिरसा जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने जैसे ही कार को ओवरटेक करने का प्रयास किया तो सिरसा की तरफ से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, बाइक भी 2 हिस्सों में टूट गई। बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सड़क पर चारों तरफ खून बिखर गया। कार चालक कार को वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया। 

हादसा होते ही राहगीर व आस-पास के लोग तुरंत मदद के लिए दौड़े व इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की पी.सी.आर गाड़ी मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए सिरसा ले जाया गया। जहां 2 युवकों और एक बालक को मृत घोषित किया गया, जबकि महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। 

PunjabKesari, haryana

वहीं सूचना मिलते ही थाना प्रभारी साधूराम व अन्य पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस बारे थाना प्रभारी साधूराम ने बताया कि सड़क हादसे में 2 बाइक सवार व एक बालक की मौत हो ग। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल में भेज दिया गया है। दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। मृतक के परिजनों की सूचित कर दिया गया है, उनके बयान पर अगली कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static