दर्दनाक हादसा: बाइक और स्कॉर्पियो की आमने सामने जोरदार भिड़ंत, युवक की मौत

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 05:14 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): हरियाणा के रेवाड़ी में शनिवार को दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा रोहडाई-जाटूसाना सड़क मार्ग पर हुआ, जहां एक बाइक और स्कॉर्पियो कार की आमने सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें बाइक सवार 30 वर्षीय हरसौली निवासी पुष्पेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।  

PunjabKesari, haryana

इस हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची रोहडाई थाना पुलिस ने घायल युवक 35 वर्षीय हरसौली निवासी जयसिंह को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में उपचार के लिए भर्ती कराया है। वहीं मृतक पुष्पेंद्र को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया गया है। जानकारी के मुताबिक रोहडाई की ओर से एक स्कॉर्पियो गाड़ी तेज रफ्तार से आ रही थी। वहीं जाटूसना की ओर से बाइक पर सवार होकर दो युवक रोहडाई की ओर आ रहे थे कि गांव रोझुवास के समीप तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौके पर ही जान चली गई। 

PunjabKesari, haryana

इस हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक अपनी गाड़ी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। अब पुलिस स्कॉर्पियो के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर फरार चालक की तलाश कर रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static