तेज रफ्तार ट्रक ने बुझा दिया घर का चिराग, घटना CCTV में कैद(VIDEO)

1/18/2020 12:18:56 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में तेज रफ्तार ट्रक ने एक घर का चिराग बुझा दिया, जबकि दो लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया। यह दर्दनाक हादसा हरियाणा के यमुनानगर में हुआ, जहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने घने कोहरे में बाइक पर जा रहे दो युवकों को रोंदने के साथ एक कार को भी टक्कर मार दी।

इस हादसे के बाद ट्रक भी पलट गया और ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जबकि ट्रक में सवार एक अन्य शख्स भी बुरी तरह से घायल हो गया। जिसे लोगों ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को दो युवक बाइक पर सवार होकर लकड़ी मंडी जा रहे थे जा रहे थे कि तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें रोंद दिया। ट्रक की रफ्तार इतनी थी कि युवकों को रोंदने के साथ सामने से आ रही एक कार को टक्कर मार दी। कार से टक्कर होने के बाद ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़कर खुद भी पलट जाता है। 

इस हादसे में बाइक सवार युवक रमनदीप सिंह की मौत हो गई, जबकि बाइक के पीछे बैठा दूसरा युवक प्रवीण गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं ट्रक में सवार एक अन्य व्यक्ति भी इस हादसे में बुरी तरह से घायल होकर ट्रक में फंस गया। जिसे लोगों ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला। सीसीटीवी फुटेज से साफ जाहिर हो रहा है कि इस हादसे में ट्रक चालक की लापरवाही ही जिम्मेवार है। इस हादसे के बाद ट्रक चालक मौके फरार हो गया है। पुलिस ने फरार ट्रक चालक के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static