प्रदेश के डीजीपी के आने पर रात भर में पुलिस ने सडक़ बनाई

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 08:34 PM (IST)

फिरोजपुरझिरका,(ब्यूरो): शहर के बस स्टैंड के सामने दिल्ली-अलवर रोड अंबेडकर चौक पर सडक़ का इतना बुरा हाल है कि बरसात के दिनों में इस पर से निकलना मुश्किल हो जाता है। इस सडक़ पर बने हुए गड्ढों में पानी भर जाता है और यह भी पता नहीं चलता है कि सडक़ में गड्ढे हैं या गड्ढों में सडक़ है। इन गड्डो में आए दिन कोई ना कोई वाहन फंस कर रह जात है। जिसके कारण रोड पर जाम लग जाता है। काफी बार तो बरसातों के दिनों में क्रेन की मदद से इन सडक़ में बने गड्डों में से फंसे हुए वाहन को निकाला जा चुका है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

रविवार को प्रदेश के डीजीपी प्रशांत कुमार के आईआरबी मुख्यालय टुंडलाका में आने पर और आईआरबी मुख्यालय पर प्रदेश के अधिकारियों की एक बैठक लेनी थी। जिसको लेकर प्रदेश भर के अधिकारियों को आईआरबी मुख्यालय टूंडलाका पहुंचना था। सडक़ की जर्जर हालत व सडक़ में गड्ढे होने के कारण इस सडक़ से निकलना मुश्किल था। जिसको लेकर स्थानीय थाना प्रबंधक ने रात भर में राड़ी, मिट्टी डलवाकर दिल्ली-अलवर रोड पर लगभग दो किलोमीटर की सडक़ का निर्माण कार्य करवाया।

 

थाना प्रबंधक दयानंद ने बताया कि सडक़ जर्जर हालत में होने के कारण इस सडक़ में जगह जगह गड्ढे बन गए है। जिससे वाहनों का निकलना मुश्किल हो जाता। रविवार को प्रदेश भर के अधिकारियों को इस सडक़ से होकर आईआरबी के मुकाबले टूंडलाका में अधिकारियों के साथ मिलकर एक मीटिंग लेनी थी। बैठक में पहुंचने पर जाम से परेशानी न हो इस लिए रात भर में इस सडक़ का निर्माण कराया गया था। सडक़ पर गुजर रहे वाहन चालकों ने राहत भी महसूस किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static