पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कर्मचारी से बंदूक की नोक पर की लूट

punjabkesari.in Thursday, Oct 10, 2019 - 02:08 PM (IST)

रोहतक (कोचर) : जिले में क्राइम का ग्राफ किस तरह बढ़ रहा है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले 3 दिनों में शहर में छीनाझपटी की 7 वारदातें हो चुकी हैं लेकिन पुलिस की कार्रवाई केवल केस दर्ज करने तक सिमटकर रह गई है। मंगलवार रात को बदमाशों ने पहले जहां एक पैट्रोल पम्प पर बंदूक दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया तो वहीं देर रात को बदमाशों ने एक ढाबे मालिक की कनपटी पर बंदूक रखकर छीना-झपटी की।

यही नहीं, बदमाश घटनास्थल पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की डी.वी.आर. भी साथ ले गए। वहीं, 4 युवक कपड़ों पर इस्त्री करने वाले व्यक्ति से भी नकदी छीनकर ले गए। पुलिस ने इन तीनों में मामलों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

कलानौर के वार्ड 7 निवासी आकाश चिंदा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका बेरी महम रोड पर मोखरा मोड़ के नजदीक ढाबा है। बीती मंगलवार की रात ढाबे पर 3 युवक आए और उन्होंने खाना खाया और कुछ खाना पैक भी करवाया। युवक जब जाने लगे तो उनसे रुपए मांगे गए जिस पर एक युवक ने उसके पिता की कनपटी पर बंदूक तान दी और जान से मारने की धमकी दी।

युवक ने गल्ले से करीब 20 हजार रुपए मोबाइल फोन उठा लिया। युवक सी.सी.टी.वी. कैमरों की डी.वी.आर. भी उठा ली और बाइक पर सवार होकर महम की तरफ भाग गए। सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। शिकायत के आधार पर कलानौर थाने में आम्र्स एक्ट, छीना-झपटी व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static