लूट व स्नैचिंग का भंडाफोड़, मुख्य सरगना सहित 5 बदमाश काबू, 19 वारदातें कबूली

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 09:59 AM (IST)

पानीपत : हथियारों के बल पर लूट, स्नैचिंग की वारदातों को अंजाम देने में सक्रिय अंतर्जिला गिरोह के सरगना सहित 5 बदमाशों को सीआईए-वन पुलिस ने जाटल रोड सौंदापुर चौक के पास से गिरफ्तार किया है। यह गिरोह पानीपत, सोनीपत व जीन्द जिला पुलिस के लिए भारी सिर दर्द बना हुआ था। गहनता से पूछताछ करने व अपराधिक वारदातों को अंजाम दे लूटा व स्नैच किया सामान व नकदी बरामद करने के लिए गिरफ्तार पांचों बहमाशों को मंगलवार को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। शुरुआती पुलिस पूछताछ में बदमाशों ने 19 अपराधिक वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकार किया है।        

उप-पुलिस अधीक्षक मुख्यालय सतीश वत्स ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान विस्तृत जानकारी देते हुए बाताया कि अपराध व अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगा आरोपियों की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया हुआ है। अभियान के दौरान देर शाम सीआईए- वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल की एक टीम एएसआई दिलबाग के नेतृत्व में गशत के दौरान जाटल रोड पर मौजूद थी।

इसी दौरान टीम को गुप्त विश्वसनीय सूचना मिली कि जाटल रोड सौंदापुर चौके पास एक खाली प्लाट में 4-5 संदिग्ध किस्म के युवक बैठे है, जो अपराधिक वारदातों को अंजाम देते है। टीम ने तुरंत मौके पर दबिश दे पांचों बदमाशों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान सोनू पुत्र प्रेमसिंह निवासी मेहरड़ा जिला जीन्द, राजेश पुत्र रणधीर निवासी भावड़ जिला सोनीपत हाल किराएदार भारत नगर पानीपत, अनिल पुत्र सुलतान निवासी मुआना जिला जीन्द हाल सौदापुर पानीपत, संदीप पुत्र चंद्रभान निवासी गंगाना जिला सोनीपत हाल सौदापुर चौक पानीपत, अमन पुत्र बिजेंदर सिंह निवासी पुठर हाल सौंदापुर चौक पानीपत के रुप में बताई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Related News

Recommended News

static