हांसी में 2 भाइयों से लूट, अज्ञात युवकों ने रास्ता रोक की मारपीट...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2023 - 10:59 AM (IST)

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी में बुधवार देर रात शहर के पास समाधा मंदिर रोड पर दो युवकों के साथ तीन अज्ञात बाइक पर सवार लोगों ने एक सुनसान जगह पर रोककर उनसे मारपीट कर उनसे नकदी लूट कर फरार हो गए। मौके पर आसपास के लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी। 

घायल युवकों के पिता कर्मबीर ने बताया कि वह शहर की हनुमान कॉलोनी का निवासी है और उसके दो लड़के है। एक 21 वर्षीय आनंद और दूसरा 23 वर्षीय प्रवीण। बुधवार देर रात वह अपने खेत में काम कर रहा था और 5200 रुपए ट्रैक्टर की किस्त देने के लिए उसने अपने दोनों लड़कों को खेत में पैसे लेकर आने को कहा था। जिसके बाद दोनों युवक अपने पिता को पैसे देने के लिए जा रहे थे। दोनों युवक जब समाधा मंदिर रोड पर पहुंचे तो तीन बाइक सवार 4 लोगों ने उन्हें रोक लिया। उन्होंने लाठी-डंडों से उनकी पिटाई की। इसके बाद आरोपितों ने नकदी छीन ली और मौके से भाग गए।

उस वक्त मैंने उनको फोन किया तो उन्होंने लूट और मारपीट की आपबीती घटना बताई। जिसके बाद मैं अपने खेत से किसी तरह समाधा रोड पहुंचा तो वहां दोनों घायल अवस्था में पड़े मिले। जिसके बाद वह दोनों मेडिकल के लिए नागरिक अस्पताल जाने लगे तो हिसार चुंगी के समीप दोनों की बाइक की एक कार से टक्कर हो गई। मौक़े पर आसपास के लोगों ने दोनों को हांसी के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों युवकों का प्राथमिक उपचार कर उन्हें हिसार रेफ़र कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। कर्मबीर का छोटा बेटा आनंद मिस्त्री का काम करता है और बड़ा बेटा प्रवीण हांसी कोर्ट में मुंसी का काम करता है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static