SYL पर नौटंकी कर रहा है विपक्ष: कैप्टन अभिमन्यु

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2016 - 07:50 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): एसवाईएल नहर की खुदाई पर विपक्ष के बयानों पर वित्तमंत्री कै. अभिमन्यु ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कांग्रेस और इनैलो पर निशाना साधते हुए कहा कि जब वे सत्ता में थे तो सिर्फ एसवाईएल के नारे लगाते थे। लेकिन अब मनोहर सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में मजबूती से पैरवी रखी तो नौटंकी शुरू कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और इनैलो पकी-पकाई खिचडी और हलवा खाना चाहते हैं। वित्तमंत्री ने हुडा और एचएसआईआईडीसी विभाग के आर्थिक हालात की कमजोरी को भी स्वीकार किया और जल्द उन्हें घाटे से उभारने की बात कही।

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु वीरवार को रोहतक में थे। उन्होंने यहां एक निजी कार्यक्रम में शिरकत की और पत्रकारों से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। अभिमन्यु के कहा कि एसवाईएल को लेकर अभय चौटाला और कांग्रेस पार्टी सिर्फ राजनीति कर रहे हैं। उनके शासन में एसवाईएल नहर के निर्माण को लेकर कोई प्रयास नहीं किया गया, सिर्फ नारे लगाए जाते थे।

हुडा और एचएसआईआईडीसी विभाग में लगातार बढ रही देनदारियों पर भी वित्तमंत्री ने जवाब दिया। उन्होंने कहा कि यह सही है कि ये दोनों विभाग हरियाणा का गौरव होते थे, लेकिन पिछली सरकार की गलत नीतियों के कारण इन पर लोन राशि लगातार बढती जा रही है। सरकार इसे गंभीरता से ले रही है और पारदर्शी तरीके से इन दोनों विभागों की संपत्ति की नीलामी कर धनराशि जुटाएगी और इनको दोबारा से उभारने का काम करेगी। उन्होंने ये भी कहा कि बोर्ड और निगमों के कर्मचारियों को भी 7वें वेतन आयोग का जल्द लाभ मिलेगा। नोटबंदी और कैशलेस सिस्टम की सराहना करते हुए वित्तमंत्री ने कहा कि इससे भ्रष्टाचार और कालेधन पर अंकुश लगा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static