बिग बॉस हाऊस से घर लौटे रोमिल, लोगों ने गाडिय़ां रोककर खिंचवाई सेल्फी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 01:21 AM (IST)

करनाल(केसी आर्या): बिग बॉस सीजन 12 से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले हरियाणा के करनाल के एक छोटे से कस्बे तरावड़ी का रोमिल चौधरी आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है। अपने दम पर अपनी पहचान बनाने और हरियाणा का नाम रोशन करने वाले रोमिल का आज करनाल पहुंचने पर भव्य स्वागत हुआ। बिग बॉस सीजन 12 का भले ही रोमिल विजेता ना हो, रोमिल फाईनल राऊंड तक अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन इसके बाद उसकी किस्मत ने यहां साथ छोड़ दिया। लेकिन एक छोटे से कस्बे के रहने वाले इस लड़के ने हार पर भी जीत पा ली है।

PunjabKesari, romil chaudhary

यह जीत है इसके प्रशंसकों की है, जो रोमिल को बेहद प्यार करते हैं, इसका नजारा नए साल के दिन करनाल नेशनल हाईवे पर देखने को मिला। जहां रोमिल को आता देख लोगों ने हाईवे पर ही अपनी गाडिय़ां रोक दी और वहीं रोमिल के साथ सेल्फी खिंचवाने में जुट गए। हाईवे पर हर तरफ रोमिल के फैंस की कतार थी जो रोमिल की एक झलक पाने के लिए बेचैन थी। 

PunjabKesari,romil chaudhary

रोमिल ने बताया कि कहा की लोगों का इतना प्यार मिला जिसके बारे में कभी सोचा नहीं था और अब भगवान से कुछ और नहीं चाहिए। बिग बॉस हाऊस में मस्ती, लड़ाई, रोना बहुत कुछ हुआ और काफी मजा भी आया। रोमिल ने साथ ही आज के युवाओं को यह भी संदेश दिया कि युवाओं को जब भी कोई मौका मिले, उसे छोड़ें नहीं बल्कि आगे बढ़े और उसपर छक्का मार दें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static