बारिश से कमरे की छत गिरी, TV देख रहे 2 मासूम मलबे के नीचे दबे

punjabkesari.in Thursday, Jun 29, 2017 - 11:44 AM (IST)

अंबाला(कमलप्रीत):अंबाला छावनी में तेज बारिश के कारण  मकान की छत गिर गई। जिसके कारण 7 साल की मासूम अौर उसका 13 साल का भाई मलवे के नीचे दब गए अौर बुरी तरह घायल हो गए। परिवार व पड़ोस के लोगों ने इनके चिल्लाने की आवाज सुनी तो वह दौड़े दौड़े आए और दोनों बच्चों को मलबे के नीचे से बाहर निकल कर कैंट सिविल अस्पताल पहुंचाया। हादसे में रितुल को गंभीर चोट आई है और वह कैंट के सिविल अस्पताल में  भर्ती है। मासूम रितुल ने बताया कि टीवी देखते हुए अचानक उन पर यह छत गिर गई। 
PunjabKesari
कुम्हार मंडी के बड़ा शिवाला मंदिर में रहने वाले रोकी ने बताया कि रात को लगभग 9 बजे आकाश अपनी बहन रितुल के साथ कमरे में टीवी देख रहा था। अचानक पूरी की पूरी छत उन दोनों के ऊपर आ गिरी। इसके बाद वह दोनों बहन भाई मलबे के नीचे दब गए इनके ऊपर भारी गार्डर गिर गया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
PunjabKesari
जहां डॉक्टरों ने बताया कि मुंह के जरिए काफी मिट्टी और कीचड़ रितुल के फेफड़ों में चला गया है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई थी। काफी मशक्कत के बाद डॉक्टरों ने रितुल के फेफड़ों और छाती से मिट्टी वाले पानी को बाहर निकाला जिसके बाद रितुल की स्थिति कुछ सामान्य हुई। इस पूरे घटना क्रम के दौरान सबसे शर्मनाक बात यह रही कि मौके पर न तो कोई प्रशासनिक अधिकारी आया और न ही कोई जनता का नुमाइंदा वहां पहुंचा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static