बुजुर्ग दम्पति पर गिरी कमरे की छत, मलबे के नीचे दबने से दोनों की मौत

9/15/2021 7:14:53 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): झज्जर के गांव दूबलधन में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां इस गांव में प्लाट के अंदर पशुओं का चारा लेने के लिए गए बुजुर्ग दम्पति कमरे की छत के नीचे दब गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान 62 वर्षीय लाल सिंह व उसकी 60 वर्षीय पत्नी शकुन्तला के रूप में हुई है। 

जानकारी अनुसार गांव दूबलधन में बुधवार की सुबह लाल सिंह व उसकी पत्नी शकुन्तला घर के कुछ ही दूरी पर स्थित अपने प्लाट में बने कमरे पर पशुओं का चारा लेने के लिए गए थे। कमरे की छत कच्ची थी। जब वह इस कमरे में पशुओं के लिए तूड़ी भर रहे थे तो उसी दौरान ही कमरा पुराना होने व उसकी छत कच्ची होने की वजह से छत अचानक इन पर आ गिरी।

छत के मलबे के नीचे दबने से इनकी मौत हो गई। हालांकि जब आस-पास के लोगों को हादसे का पता चला तो उन्होंने अपने स्तर पर मलबा हटाकर इन्हें बचाने का भी प्रयास किया लेकिन जब तक की इन्हें मलबे के नीचे से निकाला जाता तब तक यह दोनों दम तोड़ चुके थे। 

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पहले तो घटनास्थल का मौका-मुआयना किया और बाद में मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। बुधवार को ही दोपहर बाद पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव उनके परिजनों के हवाले कर दिए।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static