बच्चे उठाने की अफवाह, शक के चलते 5 महिलाओं को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

punjabkesari.in Sunday, Aug 11, 2019 - 04:58 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): हरियाणा-पंजाब के विभिन्न शहर में चल रही बच्चे उठाए जाने की अफवाहों के चलते शनिवार को गांव सांघन में ग्रामीणों ने 5 महिलाओं को बंधक बना लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल गांव सांघन में पहुंचा और महिलाओं को सुरक्षित बाहर निकाला।  ग्रामीणों ने कहा कि ये महिलाएं बच्चों को उठाने के लिए आई थीं, जिन्हें ग्रामीणों ने समय रहते पकड़ लिया। बच्चे उठाने वाली महिलाओं के पकड़े जाने की सूचना गांव सांघन व आसपास के गांवों में तेजी से फैल गई। सूचना मिलते ही सैंकड़ों लोग महिलाओं को देखने के लिए गांव के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंच गए। मामले की सूचना मिलते ही पहले तो संगतपुरा चौकी पुलिस गांव में पहुंची।

इसके बाद लोगों की बढ़ती संख्या को देखते हुए कैथल से अतिरिक्त पुलिस बल एवं महिला पुलिस की टीम बुलाई गई।  इसके बाद पुलिस सुरक्षा के बीच पांचों महिलाओं को पुलिस बस में बिठाकर कैथल सदर थाना में लाया गया। सदर एस.एच.ओ. चंद्रभान ने बताया कि ये महिलाएं धमतान (जींद) निवासी हैं और कैथल में अपनी रिश्तेदारी में जा रही थीं।

धमतान से ये एक ऑटो में आई थीं और आगे बस में जाने वाली थीं। ग्रामीणों ने इन्हें बच्चे पकडऩे वाली महिलाएं समझकर पकड़ लिया और लोग इकट्ठे हो गए। पूछताछ के बाद दोनों पक्षों को बुलाकर उनकी तसल्ली करवा दी गई और बाद में महिलाओं को छोड़ दिया है। इसके अलावा गांव करोड़ा में भी कुछ ग्रामीणों द्वारा झुग्गी में रहने वालों के साथ दुव्र्यवहार की सूचनाएं प्राप्त हुई। सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर जाकर जांच की तो यह मामला भी फर्जी मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static