सावित्री जिंदल को सांसद बेटे का समर्थन मिलने की उठी अफवाह, नवीन जिंदल बोले- जानबूझकर फैलाया जा रहा झूठ

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 09:44 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने बुधवार देर शाम को 67 कैंडिडेट की लिस्ट जारी की थी। लिस्ट आते ही पार्टी में बगावत शुरू हो गई है। कई पदाधिकारियों ने सोशल मीडिया पर ही इस्तीफा दे दिया। गुरुवार सुबह देश की सबसे अमीर महिला व पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने भी बगावत कर दी। बीजेपी से टिकट न मिलने के बाद उन्होंने हिसार से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। सावित्री जिंदल को सांसद बेटे का समर्थन मिलने की अफवाह उठी। इसको लेकर नवीन जिंदल ने कहा कि जानबूझकर झूठ फैलाया जा रहा है। 

बता दें कि नवीन जिंदल के कार्यालय द्वारा सूचना जारी की गई है कि समाचार पत्र में यह उल्लेख किया गया है कि नवीन जिंदल ने अपनी मां श्रीमती सावित्री जिंदल जी के निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने के निर्णय का समर्थन किया है। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह जानकारी पूरी तरह से निराधार है और नवीन जिंदल इस खबर का खंडन करते हैं। पत्रकारों द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर में नवीन जिंदल ने केवल यह कहा था कि "मेरी मां जो भी निर्णय ले रही हैं, वह उनका निजी निर्णय है और इसके लिए वे स्वतंत्र हैं। इसका सीधा अर्थ है कि प्रत्येक व्यक्ति को अपने निर्णय लेने की व्यक्तिगत स्वतंत्रता है, ना कि नवीन जिंदल ने अपनी मां के चुनावी निर्णय का समर्थन किया है। समाचार पत्र में इस बयान को जिस तरह से प्रस्तुत किया गया है, वह वास्तविकता से कोसों दूर है और इससे पाठकों में अनावश्यक भ्रम की स्थिति उत्पन्न हुई है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा लिया गया कोई भी निर्णय पार्टी और हरियाणा प्रदेश के व्यापक हितों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है और माननीय सांसद नवीन जिंदल इस फैसले के साथ पूर्ण रूप से सहमत हैं। हम आपसे विनम्र निवेदन करते हैं कि कृपया इस त्रुटिपूर्ण समाचार का खंडन प्रकाशित कर पाठकों के बीच फैली इस भ्रांति को दूर करें।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static