सैनी का उपचार PGI में होगा, पूरी मदद करेंगे: राजीव जैन

punjabkesari.in Sunday, May 13, 2018 - 10:24 PM (IST)

पानीपत (धरणी): परिवहन, आवास एवं जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार और स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन की ओर से प्रेम अस्पताल में उपचाराधीन पत्रकार बलराज सैनी को 2-2 लाख रुपये आर्थिक सहायता के तौर पर देने की घोषणा की है। रविवार को मंत्री कृष्ण लाल पंवार और मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने प्रेम अस्पताल में पहुंचकर बलराज सैनी के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर से विचार विमर्श किया और उनके परिजनों से मुलाकात भी की।

उन्होंने वहां पर अन्य उपचाराधीन पत्रकार विकास चौधरी से भी मुलाकात की और उनको भी मंत्री कृष्ण लाल पंवार की ओर से पैटी ग्रांट से 31 हजार और मंत्री कविता जैन की ओर से 31 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की।मंत्री कृष्ण लाल पंवार और मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने प्रेम अस्पताल में ही एक अन्य गौ रक्षक कुलबीर के उपचार के लिए भी 31-31 हजार रुपए देने की भी घोषणा की।

प्रैस क्लब पानीपत के उपाध्यक्ष सौरव शर्मा द्वारा बताया गया कि बलराज सैनी की हालत चिंताजनक है उनका उपचार पी जी आई चंडीगढ़ में ही संभव है। राजीव जैन ने सौरव व अन्य सभी पत्रकारों से कहा कि सैनी को सोमवार पी जी आई रैफर करवा कर ले आएं,वहां वह पूरा सहयोग करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static