आस्था के नाम पर बाबा ने किया गंदा काम, पीड़िता ने ACP ऑफिस में निगला जहर

punjabkesari.in Friday, Nov 03, 2017 - 01:40 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): राम रहीम के जेल जाने के बार कई बाबाअों के असली चेहरे लोगों के सामने आ रहे हैं। आस्था के नाम पर लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का मामला एक बार फिर फरीदाबाद में सुर्खियों में आया है। इस बार पीड़ित महिला ने एक कथा वाचक पर शोषण करने, जमीन और प्लॉट हड़पने का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला ने कथावाचक और पुलिस से परेशान होकर एसीपी ऑफिस में जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की भी कोशिश की लेकिन समय रहते उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया फिलहाल इसकी हालत स्थिर है।   
PunjabKesari
पीड़ित महिला ने बताया कि कुछ साल पूर्व वह मथुरा के कथावाचक युवराज के सत्संग में गई थी। इस दौरान वह उसके संपर्क में आई। तीन साल पहले कथावाचक उसके पड़ोस में एक महिला के घर आया था। कथावाचक से मिलवाने के बहाने उसकी पड़ोसन उसे भी बुलाकर अपने घर ले गई। महिला का आरोप है कि उस दौरान उसकी पड़ोसन ने दरवाजा बंद कर दिया और कथावाचक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

पीड़िता ने बताया कि 7 माह पहले कथावाचक ने एनआईटी तीन स्थित उसका एक प्लॉट अपने नाम करवा लिया था। महिला ने आरोप लगाया कि बुधवार को कथावाचक एक बुजुर्ग व कुछ अन्य लोगों के साथ उसके घर आया और उसके साथियों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव देने लगा। वह झगड़ कर घर से भाग आई। गुरुवार दोपहर को वह शिकायत लेकर एसीपी मुजेसर के कार्यालय में पहुंची। उस समय एसीपी मुजेसर राधेश्याम कार्यालय में नहीं थे। महिला वहां इंतजार करने लगी। इस दौरान उसने अचानक जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया।
PunjabKesari
​सूचना मिलने पर डीसीपी एनआईटी आस्था मोदी व एसीपी मुजेसर राधेश्याम भी अस्पताल पहुंच गए। एसीपी राधेश्याम ने बताया कि महिला के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static