लॉकडाउन के दौरान अचानक पुलिस थाने पहुंच गई मशहूर डांसर सपना चौधरी, जानिए वजह

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 03:21 PM (IST)

डेस्कः कोरोना के कारण आम जिंदगी मानो रूक सी गई हो। ऐसे समय में हर कोई कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाने में लगा है। इन सबके बीच  लॉक डाउन के दौरान दिल्ली के नजफगढ़ थाने पहुंचीं हरियाणा की प्रसिद्ध कलाकार सपना चौधरी ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाया। इसके बाद पुलिसकर्मियों द्वारा जरूरतमंदों को बांटे जा रहे भोजन पैकेट की व्यवस्था देखी और खाना बांटने में भी सहयोग किया।
PunjabKesari
इस दौरान उन्होंने हरियाणवी अंदाज में कहा कि सब बावली बूच हैं, बस इन ने तो मरण ते मतलब है, पी के मरों – चाहे कोरोना से। सपना ने कहा, “मैं लोगों से यही अपील करूंगी कि लापरवाह लोगों को सचेत करते रहें। खुद का ध्यान रखें, अपने परिवार और शुभचिंतकों का भी ध्यान रखें।”


शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए किया जागरूक
सपना ने इस दौरान उपस्थित लोगों को मुंह ढ़कने और शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए जागरूक भी किया। सपना ने कहा कि कोरोना की महामारी में पुलिस जिस प्रकार अपनी ड्यूटी निभा रही है वो काबिले तारीफ है। कोरोना महामारी के दौर में आज दुनिया के बड़े से बड़े लोग घरों में बैठे हैं, पर हमारे यहां तो कुछ लोगों (शराब पीने वाले) ने सारी हदें पार कर रखी हैं, बिना वजह सड़कों पे घूमते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static