अनजान व्यक्ति के चैंलेज पर महम पहुंचे सपना चौधरी के पति वीर साहू, पर नहीं आया धमकी देना वाला

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 12:41 PM (IST)

रोहतक: सपना चौधरी की शादी और मां बनने की खबर वायरल होने के बाद फैंस ने बधाई दी तो बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। पत्‍नी को इस तरह की बातें सुनाए जाने पर पति और हरियाणवी सिंगर, राइटर व मॉडल वीर साहू फेसबुक लाइव पर आए और ऐसे लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई।
PunjabKesari
इसी विवाद को लेकर सपना चौधरी के पति वीर साहू एक शख्स के चैलेंज करने पर सोमवार को महम पहुंच गए। दरअसल एक शख्स ने उन्हें चैलेंज दिया था कि वो सोमवार 12 अक्‍टूबर को महम चौबीसी के चबूतरे पर आ जाएं। वीर तो पहुंच गए लेकिन धमकी देने वाला शख्स निर्धारित समय और स्थान पर नहीं पहुंचा जिसके बाद वीर साहू लौट गए।

इसे देखते हुए पहले ही चबूतरे एवं बाजार में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया था। उन्होंने इसके बाद फेसबुक लाइव के जरिए एक बार फिर अपनी बात रखी और कहा कि उन्होंने हरियाणा का अपमान नहीं किया है। किसी तरह की गड़बड़ न हो जाए या दंगा या मारपीट न हो जाए, इसे लेकर पुलिस चौकन्‍नी रही, वहीं, वीर साहू महम पहुंचे, मगर वहां से सीधे ही गुजर गए. पुलिस ने कहा कि जब तक मामला शांत नहीं हो जाता त‍ब तक हम बने रहेंगे।

चबूतरे पर पुलिस की तैनाती को देखते हुए सपना के पति वीर साहू चबूतरे पर नहीं गए. वो लाइव आए और उन्‍होंने कहा कि मैं किसी तरह का नियम नहीं तोड़ूंगा लेकिन जिस ने मुझे धमकी दी थी वो शाम तक म‍हम कहीं भी मिल सकता है. वीर साहू इसके बाद दो बार और लाइव आए, जिसमें उनके साथ बहुत सारे लोग नजर और काफी गाडि़यां भी थी। महम की बाहरी साइड में जब इतनी गाडि़यां खड़ी होने की सूचना मिली तो पुलिस वहां के लिए रवाना हुई। मगर त‍ब तक वीर साहू का काफिला वहां से निकल चुका था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static