सतपाल के समर्थन में आए सोनीपत के सरपंच, कहा-भाजपा को देंगे वोट के चोट से जवाब

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 09:56 PM (IST)

सोनीपत(सुनील जिंदल): कांग्रेस लोकसभा प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी को लगातार जिले की 36 बिरादरियों का समर्थन मिलता जा रहा है। गोहाना में आज सोनीपत जिले के सरपंच एसोसिएशन ने मीटिंग कर कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया है। बैठक में सरपंचों द्वारा सामूहिक रूप से सतपाल ब्रम्हचारी को वोट देकर जीताने का फैसला लिया गया। इस दौरान सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि वह सरपंचो का बहुत सम्मान करते हैं।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा भी हरियाणा के नाराज सरपंचों को मनाने की कोशिश की गई है। खट्टर ने सरपंचों के साथ बैठक कर उनकी नाराजगी दूर करने की कोशिश की गई। उनके द्वारा सरपंच एसोसिएशन को आश्वस्त किया गया है कि उनके अधिकार उन्हें वापिस लौटाए जाएंगे।   

बैठक को लेकर सरपंचों ने बताया कि गोहाना में सोनीपत जिले के सरपंचो की मीटिंग थी। मीटिंग में फैसला लिया गया की सोनीपत लोकसभा से कांग्रेस उमीदवार सतपाल ब्रह्मचारी को वो अपना समर्थन देने का काम करेंगे। कांग्रेस पार्टी के लिए गांव-गांव जाकर प्रचार करने के साथ साथ कांग्रेस के पक्ष में वोट डलवाने का काम किया जायेगा।

इसके साथ ही सरपंचो ने मौजूदा सरकार से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने उनका अधिकार छीनने का काम किया है। यही नहीं उन पर लाठियां भी सरकार ने चलवाई। इससे सरपंचों में भाजपा सरकार के खिलाफ रोष है। इस लोकसभा चुनाव में सरपंच वोट की चोट से भाजपा को जवाब देंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static