सरपंच के पति ने किया दलित महिला के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज (VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Aug 30, 2018 - 12:52 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): हरियाणा में महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला पलवल जिले के गांव हिदायतपुर का हैं। जहां एक दलित महिला के साथ गांव की ही सरपंच के पति ने पलवल के एक होटल हाइवे में मारपीट कर जबरन रेप किया। 
PunjabKesari
महिला थाना प्रभारी कमला देवी ने बताया कि एक 33 वर्षीय पीडिता महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसके पति के गांव हिदायतपुर निवासी सरपंच पति अतर सिंह पर रुपये थे। पीडि़ता के पति ने अतरसिंह को फोन किया और अपने रुपये मांगे तो  उसने कहा कि वह शहर आगरा चौक पर है।  जिसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी को रुपये लेने के लिए आगरा चौक पर अतरसिंह के पास भेजा। 

जब पीडि़ता अतर सिंह के पास पहुंची तो वह बाइक पर सवार था और कहा कि मेरे साथ बाइक पर बैठ जाओं गांव चलकर मै तुम्हें रुपये दे दूंगा। वह उसके साथ बाइक पर बैठ गई। वह बाइक पर पीडि़ता को लेकर पलवल के होटल हाईवे पर पहुंचा और कहा मुझे यहां पर कुछ काम है तुम होटल के कमरे में बैठ जाओ। 
PunjabKesari
अतरसिंह के कहने पर पीडि़ता होटल के कमरे में बैठ गई। थोड़ी देर बाद अतरसिंंह आया और कमरे की कुंदी बंद कर दी। अतरसिंह ने जबरन पीडि़ता को अपनी हवश का शिकार बनाया। पीडि़ता द्वारा विरोध करने पर अतरसिंह ने उसके साथ मारपीट भी की और वहां से चला गया। पीडि़ता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती अपने पति को बताई। जिसदे बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static