सरपंचों ने अबूबशहर में CM के कार्यक्रम का बहिष्कार करने का बनाया प्लान, पुलिस ने किया नजरबंद

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 09:45 AM (IST)

सिरसा (सतनाम) : अबूबशहर में सीएम मनोहर लाल के जनसंवाद कार्यक्रम का बहिष्कार करने वाले सरपंचों को पुलिस ने पहले ही नजर बंद कर दिया। गांव डबवाली में पुलिस द्वारा सरपंचों और किसानों पर हुए लाठीचार्ज के बाद सरपंचों ने सीएम मनोहर लाल के अबूबशहर में हो रहे जनसंवाद कार्यक्रम का बहिष्कार करने का प्लान बनाया था।


अबूबशहर में सरपंच प्रतिनिधि भीम सिंह सहारण के आवास पर पहुंचे थे 20 गांवों के सरपंच

डबवाली हलके के करीब 20 गांवों के सरपंच गांव अबूबशहर में सरपंच प्रतिनिधि भीम सिंह सहारण के आवास पर पहुंचे थे। सरपंचों ने सरकार के खिलाफ रणनीति बनाकर सीएम मनोहर लाल के कार्यक्रम का विरोध करना था लेकिन इसकी भनक पुलिस प्रशासन को मिल गई जिसके बाद सरपंचों को गांव अबूबशहर में ही नजरबंद कर दिया। सरपंच प्रतिनिधि भीम सिंह के आवास के बाहर भारी सख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीएम का कार्यक्रम खत्म होने तक सभी सरपंचों को नजरबंद किया गया है ताकि कोई भी सरपंच सीएम के कार्यक्रम में नहीं पहुंच सके।

वहीं सरपंच प्रतिनिधि रणदीप सिंह ने बताया कि सरपंच और किसान अपनी मांगों को लेकर गांव डबवाली में सीएम मनोहर लाल को ज्ञापन सौंपना चाहते थे लेकिन पुलिस ने उनको ज्ञापन नहीं सौंपने दिया। पुलिस ने सरपंचों, किसानों और महिलाओं पर लाठीचार्ज किया, जिसकी वो निंदा करते है। अब सभी सरपंच सीएम मनोहर लाल के अबूबशहर में जनसंवाद कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static