सतीश पूनिया ने माना लोकसभा चुनाव में रही मैनेजमेंट की कमी, 3 सीट और जीत सकती थी BJP

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 07:43 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा में लोकसभा चुनाव से सबक लेते हुए भाजपा विधानसभा के चुनाव की तैयारी में जुट गई है और रोहतक में प्रतिदिन लगातार बैठकों का दौर जारी है। हरियाणा भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया आज पार्टी के तमाम पदाधिकारी, विधायक,पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री समेत तमाम बड़े नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं और लोकसभा चुनाव में हुई गलतियों से सबक लेकर प्रदेश में तीसरी बार सरकार लाना चाहते हैं।

साथ ही हरियाणा भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया ने यह भी माना की लोकसभा चुनाव में भाजपा के मैनेजमेंट की कमी रही है। जिसके चलते स्थिति बत्तर हुई है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता वोटरों को बूथ तक ले जाने में नाकामयाब रहे हैं जिसके चलते हम तीन सीट और जीत सकते थे। सतीश पूनिया आज रोहतक में भाजपा के पदाधिकारी व तमाम बड़े नेताओं के साथ विधानसभा चुनाव को लेकर बैठक कर रहे थे।

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस की हरियाणा मांगे हिसाब अभियान राजनीति से प्रेरित है उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनसे हिसाब मांगने की बात करते हैं वह अपने 10 साल के कार्यकाल का हिसाब जनता के सामने लाए, उन्होंने 10 साल में जनता को लूटने के सिवा क्या किया है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर ईडी की चल रही कार्रवाई पर भी प्रतिक्रिया दी सतीश पूनिया ने कहा कि ईडी  संवैधानिक एजेंसी है और वह बिना किसी दबाव में काम करती है। उन्होंने कहा कि जिसकी गलती होगी उसे सजा जरूर मिलेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल भी ईमानदारी का मुखौटा पहने हुए थे लेकिन कितना बड़ा घोटाला हुआ है यह जनता जानती है। भाजपा प्रभारी सतीश पूनिया आज बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में पहुंचे थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static