कांग्रेसी नेता का सरकार पर आरोप, कहा- दूसरे राज्यों में बसें बंद कर किया जनता से धोखा

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 06:08 PM (IST)

चरखी दादरी(प्रदीप साहू): पूर्व कैबिनेट मंत्री व कांग्रेसी नेता सतपाल सांगवान ने रोडवेज बसों को दूसरे प्रदेशों में संचालन बंद करने पर सरकार पर निजी लोगों को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बसें बंद होने के कारण जहां सरकार ने आमजन के साथ धोखा किया है वहीं रोडवेज का निजीकरण करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। हालात ऐसे बन गए हैं कि भाजपा सरकार बदहाली के मझधार में खुशहाली का किनारा ढूंढने का असफल प्रयास कर रही है। सतपाल सांगवान शनिवार को अपने दादरी निवास पर पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे। 

सांगवान ने कहा कि हरियाणा रोडवेज द्वारा प्रदेश के अधिकांश डिपुुओं से राजस्थान व कई अन्य प्रदेशों में जाने वाली बसों को बंद कर दिया है। बसों का संचालन बंद करने से जहां लोगों को निजी वाहनों सहारा लेना पड़ रहा है वहीं सरकार ने प्राइवेट लोगों को फायदा पहुंचाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज की बसों में नि:शुल्क व अन्य परिवहन सुविधा लेने वाले लोगों को दूसरे प्रदेशों में जानेे के लिए समय के साथ-साथ आर्थिक नुकसान उठाना पड़ेगा। 

सांगवान ने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने तीन वर्ष के कार्यकाल में दादरी जिले में विकास तो दूर, कांगेस राज में तैयार हुए विकास कार्यों का उद्घाटन तक नहीं किया। सांगवान ने खट्टर सरकार पर आरोप लगाया कि कांग्रेस राज में जिन विकास कार्यों का शिलान्यास किया था, उनके उद्घाटन के दौरान शिलान्यास पत्थरों को ही गायब कर दिया। दादरी शहर में सरकार ने विकास करवाना तो दूर, जो पहले की सरकारों के दौरान हुए विकास कार्यों की रिपेयर तक नहीं करवा पा रही है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static