स्कूल मैनेजमेंट ने बस चालक को किया सम्मानित, किया था बहादुरी वाला काम

punjabkesari.in Saturday, Feb 17, 2018 - 08:32 PM (IST)

गुरूग्राम(सतीश): जीडी गोयंका वल्र्ड स्कूल में आयोजित की गई प्राथमिक वार्षिक खेल-कूद के मौके पर गत दिनों घटित स्कूल बस हादसे के साक्षी रहे बस चालक को स्कूल की ओर से सम्मानित किया गया। इस बहादुर चालक ने गत दिनों बच्चों को ले जा रही स्कूल बस पर हुए अचानक हमले में अपनी सूझ-बूझ का परिचय देकर बच्चों को सुरक्षित उनके गन्तव्य तक ले जाने का कार्य किया था। चालक को विशेष रूप से प्रशस्ति-पत्र एवं पांच हजार का चैक देकर सम्मानित किया गया।

PunjabKesari

स्कूल प्रधानाचार्या डॉ. नीता बाली ने कहा कि हम इस तरह के हादसों की निंदा करते हैं। हम स्कूल की सुरक्षा पॉलिसी के तहत समय-समय पर सभी अध्यापकों एवं कर्मचारियों को सुरक्षा संबधी जानकारी मुहैया कराने हेतु वर्कशॉप, ड्रिल्स एवं कक्षाओं में अध्यापकों द्वारा विद्यार्थियों को सुरक्षा जागरूकता हेतु कार्यक्रम आयोजित करते रहते हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि हम अपने उन सभी कर्मचारियों, जो हादसे के गवाह रहे हैं उनकी बेहद प्रसंशा करते हैं और आभार व्यक्त करते हैं कि उन सभी ने अपनी सूझ-बूझ का परिचय देते हुए बस में उपस्थित सभी छात्रों एवं अध्यापकों को सही सलामत अपने गन्तव्य तक पहुंचाया। स्कूल आज उन सभी को सम्मानित करते हुए अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। बस हादसे के समय चालक प्रवेश कुमार ने भी सम्मानित किए जाने पर हर्ष व्यक्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static