स्कूल संचालक ने नहर में लगाई छलांग, मरने से पहले वीडियो बना पत्रकारों पर लगाए ये आरोप

punjabkesari.in Saturday, Aug 07, 2021 - 02:01 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के सिरसा जिला के गांव चौपटा में संचालित डी एन स्कूल के संचालक रविन्द्र गोदारा द्वारा राजस्थान में सिद्धमुख नहर में छलांग लगा कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। रविन्द्र गोदारा की कार से लगभग चार किलोमीटर दूर सिद्धमुख नहर में भिरानी हैड के पास रविन्द्र गोदारा का शव मिला है। सूचना मिलने के बाद राजस्थान पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। रविंद्र कुमार और उसके परिजनों ने सिरसा के दो सोशल मीडिया यू ट्यूब के पत्रकारों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। 

रविन्द्र गोदारा की कार में दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। मृतक ने हनुमान पुनियांं, प्रेम कासनिया, राजवीर भाम्भू व यश भाम्बू सहित  अन्य को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। इसमें से दो आरोपी तथाकथित यू ट्यूब के पत्रकार बताया जा रहा है। भिरानी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 PunjabKesari

वहीं पुलिस अधिकारी राय सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नहर में एक कार गिरी है जिसके बाद कार संचालक रविंद्र कुमार का शव मिला है। उन्होंने कहा कि मृतक रविंद्र कुमार के भाई राजेंद्र कुमार की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। जिसमे हनुमान पुनिया , प्रेम कासनिया , राजवीर भाम्भू , यश भाम्भू सहित अन्य के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है जांच जारी है । 

PunjabKesari

मृतक ने सुसाइड से पहले वीडियो जारी किया
मृतक ने वीडियो एक रिश्तेदार प्रेम कासनियां, पत्रकार हनुमान पूनियां व राजबीर भाम्भू द्वारा बेवजह के झूठे आरोप लगाए जाने से परेशान होकर सिधमुख नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर रहा हूँ ।  मेरी मौत के बाद मेरे स्कूल के पास आए हुए छात्र वक्तव्य किस तरह की गलत पत्रकारिता को नहीं चलने देंगे वह मेरी मौत का इंतकाम लेंगे । मेरी मौत के बाद इस तरह के गलत काम बंद हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि अगर मैं आज आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठाता तो मुझे पर और कोई लांछन लगाए जाते जो कि मैं कतई बर्दाश्त नहीं कर सकता था इसलिए मजबूरन मैंने आत्महत्या करने जाता कदम उठाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static