पुराने अंदाज में दिखे Haryana के ''गब्बर'', 7वीं बार MLA बनने के बाद लगाया जनता दरबार...कांग्रेस पर भी कसा तंज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 12:07 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : आचार संहिता के बाद आज हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने अंबाला कैंट PWD रेस्ट हाउस में पहली बार जनता की समस्याओं को सुना और उनका समाधान करने के लिए अधिकारियों को फोन भी लगाया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि वो तो हमारा किरदार है चुनाव के दौरान भी अगर लोगों की समस्याएं आई तो वो भी हमने सुनी है। उन्होंने कहा कि आज तो अपने देखा बड़ी संख्या में लोग आए है और जो हम कर सकते है हम करेंगे।

अनिल विज ने कहा कि हमारी तो प्रजातांत्रिक पार्टी है और देश के गृह मंत्री आ रहे है, वो सबकी बात सुनेंगे और सुनने के बाद जो भी फैसला होगा हमारा तो सुनने के बाद ही फासला होता है। वहीं जब उनसे पूछा गया कि अक्सर देखा गया है कि बीजेपी चौंकाने वाले फैसले लेती है क्या कल भी कुछ ऐसा होने वाला है तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं कह सकते। 

हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद दीपक बावरिया ने प्रदेश प्रभारी के पद से इस्तीफे की पेशकस की है, जिस पर अनिल विज ने तंज कसते हुए कहा कि वो ढूंढ रहे है कि बलि का बकरा किस-किस को बनाए। पहले अगर दीपक बावरिया जी अपने आप को ऑफर कर रहे है तो उनका हो जाएगा वैसे मुझे लगता है अभी और कईं बनेंगे।

चर्चाएं चल रही है कि कांग्रेस की हार के बाद अब हुड्डा की बजाय चंद्र मोहन को विपक्ष का नेता बनाया जा सकता है जिस पर अनिल विज ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि वैसे तो ये कांग्रेस का अंदरूनी मामला है, पर कांग्रेस को अब ये बात तो सिद्ध हो गई कि जिसको स्टार प्रचारक बनाकर वोट मांग रहे थे कि उसको लोग पसंद नहीं करते। उन्होंने कहा कि अब क्या फैसला करते है, ये तो कांग्रेस की बात है। कांग्रेस के नेता अब दिल्ली जाकर ये कह रहे हैं कि जो लोग फोटो हमारे साथ खिंचवा रहे थे वो वोट किसी और पार्टी को दे रहे है। इस पर चुटकी लेते हुए विज ने कहा कि हारने वाला आदमी तो ये बातें करता ही है और उनको पता भी होगा कि ये कैसे लोगों को साथ लेकर चल रहे है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static