गाड़ी की टक्कर से स्कूटी सवार चाची-भतीजी की मौत, चालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 11:33 AM (IST)

रेवाड़ी: धारूहेड़ा कस्बे के सोहना रोड पर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास बुधवार की शाम स्कार्पियो गाड़ी की टक्कर लगने स्कूटी सवार चाची और भतीजी की मौत हो गई। इस दौरान चालक मौके पर ही कार को छोड़कर भाग निकला। हालांकि बाद में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी चालक की पहचान दिनेश गांव चावंडी जिला अलवर के रूप में हुई है। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार अलवर जिले के कस्बा भिवाड़ी की कजारिया सोसायटी में रहने वाली रानी गुप्ता (40) अपनी भतीजी मिताली गुप्ता (19) के साथ बुधवार देर शाम स्कूटी से धारूहेड़ा में किसी काम से आई थी। जब वह दोनों लौट रहीं थीं तो धारूहेड़ा के रोड पर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी।

इस दौरान आरोपी कार चालक ने हादसे के बाद भी कार को नहीं रोका और करीब 20 मीटर तक मिताली गुप्ता को घसीटता ले गया। धारूहेड़ा के सोहना रोड पर सड़क हादसे में चाची व भतीजी की मौत हो गई। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी स्कॉर्पियो चालक के खिलाफ धारा 279 व 304 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। - इंस्पेक्टर सुरेश चंद, थाना प्रभारी, सेक्टर-6 धारूहेड़ा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static