स्कूटी सवार भाई-बहन को ट्रक ने मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

1/8/2021 2:36:02 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज) : भिवानी जिला के गांव प्रहलादगढ़ के पास शुक्रवार सुबह करीबन 9 बजे ट्रक व स्कूटी की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई तथा युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। जिला के गांव ढ़ाणा लाडनपुर निवासी भाई-बहन रिंकू व कविता अपने गांव से दादरी के लिए किसी काम से निकले थे। जब वे भिवानी-दादरी रोड़ पर प्रहलादगढ़ के पास पहुंचे तो गलत साईड से आ रहे ट्रक से अधिक धुंध होने के चलते उनकी टक्कर हो गई। घटना के बाद चालक ट्रक को साथ लेकर मौके से फरार हो गया है।

वहीं घटना के बाद राहगीरों ने दोनों भाई-बहनों को सामान्य अस्पताल भिवानी पहुंचाया। इसमें रिंकू की दुर्घटना के तुरंत बाद ही मौत हो गई थी तथा रिंकू की बहन कविता को गंभीर हालत के चलते रोहतक पीजीआई रैफर कर दिया गया है। मृतक रिंकू का पिता मजदूरी करता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी हैं।

जानकारी देते हुए मृतक के चाचा सुल्तान सिंह ने बताया कि रिंकू अपनी बहन को स्कूटी पर लेकर सुबह दादरी बस स्टैंड पर छोडऩे के लिए जा रहे थे। इस दौरान धुंध के चलते गलत साईड से आ रहे ट्रक ने उनकी स्कूटी को टक्कर मार दी तथा रिंकू की मौत हो गई। उनकी प्रशासन से मांग है कि परिवार की खराब आर्थिक स्थिति को देखते हुए पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।


Manisha rana

Related News