कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन बहुत जरूरी, नियम तोड़ने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे: एसडीएम

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 06:22 PM (IST)

इंद्री (मेनपाल): इंद्री खण्ड शिक्षा कार्यालय में बच्चों को वैक्सीन के प्रति जागरूक करने के लिए प्राइवेट स्कूल संचालकों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता इंद्री के एसडीएम सुमित सिहाग ने की बैठक में करनाल की डिप्टी सीएम नीलम वर्मा और जिला शिक्षा अधिकारी राजपाल सिंह ने बच्चों को वैक्सीन की महत्व पर प्रकाश डाला।

एसडीएम सुमित सिहाग ने कहा कि कोरोना महामारी तेजी से बढ़ रही है, कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन बहुत जरूरी है। सरकार ने अब 15 से 18 वर्ष के युवाओं को कोरोना वैक्सीन लगाने का अभियान शुरू किया हुआ। इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी का सहयोग बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि इंद्री में 52 स्कूल है, जहां पर स्कूलों में जाकर बच्चों को वैक्सीन लगाने का कार्य चल रहा है। आने वाले कुछ दिनों में ही बच्चों को वैक्सीन लगाने का यह कार्य पूरा कर लिया जाएगा। उन्होंने स्कूल संचालकों से कहा कि वह बच्चों को कोरोना से बचाव के लिए नियमों के प्रति सजग करें। मास्क लगाकर रखें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें तथा वैक्सीन जरूर लगवाएं अभी तक करो ना महामारी का स्थाई इलाज नहीं है इसलिए इस बीमारी से बचाव में वैक्सीन सबसे महत्वपूर्ण है।

PunjabKesari, Haryana

उन्होंने जोर देकर कहा कि सरकार जनता की सुरक्षा एवं हिफाजत के लिए पूरी तरह से प्रयासरत है। जनता को कोरोना से बचाव के उपायों के प्रति जागृत किया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना केसों की संख्या निरंतर तेजी से बढऩे से स्थिति चिंताजनक बनती जा रही है। वे सरकार द्वारा तय किए गए नियमों की पालना जरूर करें। उन्होंने चेतावनी दी कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है, इसलिए नियम तोडऩे वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Related News

Recommended News

static