चौकीदार की हो गई हत्या, पूर्व मंत्री को नहीं लगी भनक

punjabkesari.in Wednesday, Jul 27, 2022 - 08:33 PM (IST)

गुड़गांव (ब्यूरो): सेक्टर-15 पार्ट-दो इलाके में पूर्व मंत्री की कोठी के साथ वाले घर में ही चौकीदार की हत्या हो गई। हैरत की बात यह है कि इस बात की भनक पूर्व मंत्री को ही नहीं लगी। चौकीदार के सिर पर नुकीली वस्तु से कई वार किए गए थे। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर सहायक पुलिस आयुक्त राजेंद्र सिंह पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर सेक्टर-15 पार्ट-दो इलाके में पूर्व मंत्री राव धर्मपाल की कोठी के साथ लगते घर में एक युवक की सिर में नुकीले औजार वार करके हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गुरुग्राम सेक्टर 15 पार्ट-2 के मकान नंबर 687 में उसका शव मिला। मृतक युवक की गर्दन सिर और शरीर के बाकी हिस्सों में नुकीली चीज से घाव के निशान थे।

 

मृतक की पहचान भूरा के तौर पर हुई है। शुरुआती जानकारी में यह भी सामने आया कि मृतक भूरा इस खाली पड़ी कोठी में बीते 3-4 साल से चौकीदारी के लिए लगा था। बहरहाल पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने हत्या की गुत्थी को सुलझाने की कवायद शुरू कर दी है


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static