धर्मेंद्र तंवर के हस्तक्षेप के बाद मिला सिक्योरिटी गार्ड को वेतन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 25, 2023 - 11:06 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): दो महीने से वेतन की बाट जोह रहे 40 सिक्योरिटी गार्ड के चेहरे पर उस वक्त खुशी छा गई जब धर्मेंद्र तंवर के हस्तक्षेप के उन्हें सेलरी मिल गई। सिक्योरिटी गार्ड ने वेतन मिलने के बाद खुशी का इजहार किया है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल सेक्टर-37डी की रामप्रस्था एज सोसाइटी के 40 सिक्योरिटी गार्ड को पिछले दो महीने से वेतन नहीं मिला है। कई बार कंपनी प्रबंधन से बात भी की गई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इससे गुस्सा होकर बुधवार को सुरक्षाकर्मियों ने हड़ताल शुरू कर दी थी। सिक्योरिटी गार्ड सुपरवाइजर राहुल ने इस बारे में जब धर्मेंद्र तंवर रामगढ़ को सुरक्षाकर्मियों का दुखड़ा सुनाया तो उन्होंने कंपनी प्रबंधन से इस बारे में बात की।

 

बात करने के कुछ ही देर बाद सिक्योरिटी गार्ड को उनका वेतन मिलना शुरू हो गया। राहुल ने बताया कि धर्मेंद्र तंवर के हस्तक्षेप के बाद सिक्योरिटी गार्ड को वेतन मिल पाया है जिसके बाद उन्होंने हड़ताल को समाप्त कर दिया। आपको बता दें कि रामप्रस्था ऐज सोसाइटी में 150 से अधिक परिवार रहते हैं। इनकी सुरक्षा के लिए सोसाइटी में करीब 40 सिक्योरिटी गार्ड तैनात किए गए हैं। दो महीने से वेतन न मिलने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static