डॉक्टर और फार्मासिस्ट का झगड़ा वायरल, देखे कैसे एक दूसरे की खोल रहे पोल

punjabkesari.in Wednesday, Sep 05, 2018 - 03:44 PM (IST)

पलवल(दिनेश कुमार): पलवल जिला अस्पताल के डॉक्टर और फार्मासिस्ट का झगड़ा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फोन पर कॉल रिकॉर्डिंग में दोनों एक दूसरे को ज्यादा भ्रष्टाचारी बता रहे हैं। फार्मेस्सिट देवेंद्र तेवतिया फोन पर कहता है कि डॉक्टर संजय के बारे में सब जानते हैं कि किस तरह से वो फर्जी एमएलआर के केस में फंसे थे। वहीं डॉ. संजय फोन पर देवेंद्र से कहता है कि वह किसी के लेन देन में चार लाख रूपये खा गया था। जिसके बाद दोनों फोन पर एक दूसरे से ज्यादा पावरफुल बताने की कोशिश करते हैं और एक दूसरे पर यह भी आरोप लगाते हैं।  
PunjabKesari
जिसके बाद यह झगड़ा गाली गलोंच तक जा पहुंचता है और ये एक दूसरे को मारने तक उतारू हो जाते हैं। आपको बता दे कि करीब दो साल पहले पलवल के जिला अस्पताल में डॉ. संजय सहित कई डॉक्टरों पर पैसे लेकर फर्जी एमएलआर बनाने के आरोप लगे थे। मामले में प‌ुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कई डॉक्टरों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद डॉक्टर संजय को जांच के बाद मुकदमें से निकाल दिया गया था और फार्मेस्सिट देवेंद्र तेवतिया पर किसी व्यक्ति से लेनदेन के मामले में चार लाख रुपये नहीं देने का आरोप बताया जा रहा है।  
PunjabKesari
जब हमने शोसल मीडिया पर वायरल इस ऑडियों के बारे में डॉक्टर संजय से बात कि तो उन्होने कैमने पर कुछ भी नहीं बोला और बताया कि बेवजह ये बात यहां तक पहुंच गई वो दोनों दोस्त हैं। वह एक दूसरे के ‌खिलाफ कोई कारवाई नहीं चाहते। कुछ अन्य लोगों की वजह से ये बात यहां तक पहुंची है। जो आरोप उन्होने एक दूसरे पर लगाएं हैं वो बेबुनियाद हैं।
PunjabKesari
वहीं फार्मेस्सिट देवेंद्र तेवतिया ने बताया कि दोनों के बीच अन्य लोगों ने मिसअंडरस्टैंडिंग पैदा कर दी थी। जिसको लेकर फोन पर ये बातचीत आवेश में आकर गाली गलौंच तक जा पहुंची।  जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाए है वे बेबुनियाद हैं अब एक दूसरे के प्रति कोई मनमुटाव नहीं है। वो गलतफैमी अब दूर हो चुकी है और सबकुछ सामान्य है।


 
  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static