कामयाबी देख जलते थे पड़ोसी, तंग आकर युवक ने जहर खाकर दे दी जान(VIDEO)

1/20/2020 7:17:59 PM

भिवानी(अशोक): भिवानी जिला के बवानीखेड़ा कस्बा के खरक गांव में एक युवक द्वारा संदिग्ध परिस्थितियों में जहर खाकर जान देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिजनों ने मृतक की पत्नी, सास, ससुर व चार पड़ोसियों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक के भाई का आरोप है कि पड़ोसियों हमारी कामयाबी बर्दाश्त नहीं हुई, तभी सबने मिलकर मेरे भाई को मरने पर मजबूर कर दिया।

बताया जाता है कि गांव खरक निवासी 30-32 वर्षिय मनोज उर्फ परमानंद की ढाई साल पहले शादी हुई थी। मनोज की खुद की ट्रांसपोर्ट कंपनी थी। परिवार में ही लगने वाले पड़ोसियों से अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर कहासुनी होती रहती थी। कल दोपहर इसी के चलते मनोज ने खेत में जाकर जहर खा लिया। जिसकी बीती रात उपचार के दौरान मौत हो गई।

PunjabKesari, haryana

मनोज के भाई प्रदीप ने बताया कि मेरे पिता की मौत के बाद हम दोनों भाईयों ने मेहनत की और कामयाबी पाई, लेकिन हमारे परिवार व पड़ोसियों के ये बर्दाश्त नहीं हुई, वो किसी ना किसी बहाने से झगड़ा करते रहते। फिर कुछ दिनों बाद मनोज की पत्नी को भी बहकाने लग गए। जिसके बाद मनोज की पत्नी, सास, ससुर व हमारे पड़ोसी हमें रोज तंग करने लगे, इससे परेशान होकर मेरे भाई ने जहर खाकर जान दे दी।

वहीं मामले की जांच कर रहे खरक चौकी प्रभारी एएसआई अजमेर सिंह ने बताया कि हमें अस्पताल से मनोज की जहर खाने से मौत की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि मृतक के भाई मनोज ने मनोज की पत्नी मंजू, सास सावत्री, ससुर पुरूषोत्तम, पड़ोसी सलोचना, संदीप, योगेश व रितू के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। मृतक के भाई के बयान के आधार पर पर्चा दर्ज कर आगामी कार्यवाई शुरु कर दी है।


Shivam

Related News