करनाल अटल पार्क में ली गई एक बच्चे के साथ मुख्यमंत्री द्वारा Selfie प्रदेश भर में वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2024 - 02:00 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी):  हाल ही में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर विराजमान हुए नायब सैनी चंद दिनों के भीतर ही प्रदेश भर में लोकप्रिय नेताओं की कतार में शुमार हो गए हैं! ,जिन्होंने अपनी सरल- सौम्य मृदु- भाषी, हसमुख व मिलनसार छबि के बल पर प्रदेश की  36 बिरादरी के  हर आयु वर्ग को अपना मुरीद बना लिया है ,जिसके चलते सत्ता पक्ष ही नहीं विपक्षी भी उनकी इस अनूठी शैली के मुरीद बने हुए हैं।

मुख्यमंत्री आवास के दरवाजे जनता के लिए 24 घंटे खोल दिए गए है ,जिसके चलते मुख्यमंत्री आवास चंडीगढ़ संत कबीर कुटीर में आए दिन सैकड़ो लोग अपनी जन समस्याएं लेकर पहुंचते हैं।  जहां पर मुख्यमंत्री  आवास का दरवाजा हर वक्त प्रदेश के लोगों के लिए खुला रहता है और मुख्यमंत्री नायब सैनी निजी रूप से प्रत्येक व्यक्ति की बात को सुन उसे हल करने के लिए संबंधित अधिकारी को दिशा निर्देश देते हैं। यही नहीं हरियाणा सचिवालय में भी हर तरफ मंत्रियों व अधिकारियों के कार्यालय में प्रदेश भर के कोने-कोने से लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है। क्योंकि मुख्यमंत्री के आदेश अनुसार प्रदेश के सभी मंत्री में अधिकारियों को भी प्रदेश के प्रत्येक व्यक्ति की जन समस्या को दूर करने की कड़ी हिदायते दी गई है।

वही बीते  सप्ताह  दिन पूर्व ही करनाल विधानसभा में मुख्यमंत्री नायब सैनी द्वारा अटल पार्क में भ्रमण के दौरान आमजन से एक आम व्यक्ति की तरह मिल रहे थे। इस दौरान जहां महिला व बच्चों ने जमकर मुख्यमंत्री के साथ सेल्फी ली! वही मुख्यमंत्री नायब सैनी  भी खुद को नहीं रोक पाए इस दौरान उन्होंने  एक बच्चे के साथ सेल्फी लेकर उन यादगार पलों को फोन के कैमरे में कैद कर लिया।  इसके बाद जहां उसे बच्चों की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। वहीं मुख्यमंत्री के इस सादगी के व्यवहार की हर तरफ तारीफ भी हो रही है। मुख्यमंत्री की यह सेल्फी प्रदेश भर में सोशल मीडिया के माध्यम से नायाब सेल्फी के नाम से खूब वायरल हो रही है! जिसके चलते देखते ही देखते हैं उस बच्चे को भी भरपूर प्यार मिल रहा है।

  हाल ही में  कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुई किरण चौधरी भी हुई नायब की फैन

 पिछले सप्ताह प्रदेश भर  से अपने कार्यकर्ताओं मुख्यमंत्री आवास चंडीगढ़ पर भाजपा में शामिल कराने के अवसर पर अपने संबोधन के दौरान पूर्व मंत्री किरण चौधरी भी मुख्यमंत्री  नायब सैनी की अनूठी शैली की तारीफ कर चुकी हैं! उन्होंने कहा  था कि  हंसमुख, मिलनसार, सरल -स्वभाव , मृदु भाषी और क्या-क्या कहूं मैं तो खुद इनकी कायल हो गई हूं। हालांकि मुख्यमंत्री सहित सभी मंत्री  आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर जनता के बीच अधिक से अधिक संवाद स्थापित करने में लगे हुए हैं! लेकिन नायब सैनी का यह अलग ही अंदाज उन्हें मौजूदा राजनेताओं से अलग पहचान दे रहा है। उल्लेखनीय है कि बीती 12 मई को ही नायब सैनी द्वारा मुख्यमंत्री पद की शपथ ली गई थी! जिसके तुरंत बाद ही अपने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई थी !उसके बाद बीती 7 जून को ही आदर्श आचार संहिता हटने के बाद मुख्यमंत्री का कार्यकाल लगभग एक माह का ही पूरा हुआ है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static