हर मामले को लेकर कन्फ्यूज सरकार को सच्चाई नजर नहीं आती: शैलजा

9/15/2020 11:58:50 PM

करनाल (केसी आर्या): किसानों पर लाठीचार्ज के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरने का विपक्ष कोई मौका नहीं छोड़ रहा। कभी इनेलो तो कभी कांग्रेस सब सरकार को लाठीचार्ज और 3 अध्यादेशों के मुद्दों पर घेरने में जुटे हुए हैं। आज करनाल पहुंची कुमारी शैलजा ने सत्ता के नेताओं के उस बयान पर निशाना साधा जिसमें उन्होंने कहा था कि अध्यादेशों को लेकर कांग्रेस किसानों को भड़का रही है।

कुमारी शैलजा ने कहा कि किसान खुद समझते हैं उनके साथ क्या हो रहा है। बीजेपी अगर किसानों की बात सुनती तो किसान सड़क पर ना होता, वहीं सरकार एक के बाद एक काले कानून ला रही है, जिससे जनता परेशान है। किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को सच्चाई नजर नहीं आती है, हमेशा मुद्दों से भटकाने का प्रयास सरकार करती है।

कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, ऐसे में प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी की बात सामने आ रही है, जिस पर कुमारी शैलजा ने कहा कि सरकार अंधेरे में तीर मार रही है। हरियाणा में स्वास्थ्य सुविधाओं कमी है, ऐसे में असली तस्वीर अभी छिपी हुई है। उन्होंने कहा कि सरकार हर मामले को लेकर कन्फ्यूज नजर आ रही है।


Shivam

Related News