सनसनी: एक के बाद एक बेहोश हुए 6 लोग, अस्पताल में भर्ती, लोगों में दहशत

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 07:55 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में अचानक 6 लोगों के बेहोश होने की खबर ने शहर में हड़कंप मचा दिया। कोरोना वायरस को लेकर पहले ही कोरोना लेकर लोगों में भय का माहौल है, अचानक छ:-छ: लोगों के एक के बाद एक बेहोश होने से लोगों में दहशत का माहौल है। हालांकि डॉक्टरी परीक्षण में इन मामलों के कोरोना से जुड़े होने का कोई लक्षण सामने नहीं आया है। डॉक्टर ने कहा कि लोगों को परेशान होने की जरूरत नहीं है, लेकिन कोरोना से बचाव के लिए सावधानी जरूर बरतें।

दरअसल, फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में स्थित सरकारी अस्पताल में एक के बाद एक 6 लोगों को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक पीड़ित के भाई के मुताबिक उसका भाई दुकान पर बालों की कटिंग कराने गया था वह वहीं बेहोश हो गया। दूसरे युवक ने बताया कि उसके पिता और पोती दोनों बाजार गए थे और उन्होंने वहाँ अंगूर खा लिया और वह अंगूर खाते ही बेहोश हो गए।

तीसरे युवक ने बताया कि उसकी बेटी घर के सामने खड़ी थी वह अचानक ही बेहोश हो गई। एक के बाद एक करके ऐसे ही 6 मामले सामने आए जो अचानक बेहोश हो गए, जिन्हें बल्लभगढ़ के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

वहीं डॉक्टर के मुताबिक उनमें बेहोशी के कारणों के बारे में बताया कि बच्ची सुबह से भूखी थी शायद उसने कुछ खाना नहीं खाया था इसलिए बेहोश हो गई और ऐसे ही और लोगों के साथ भी हुआ जो बेहोश हुए हैं। इनमें कोरोना को लेकर कोई लक्षण नहीं हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static