सोनीपत में जिम संचालक की हत्या से सनसनी, पड़ोसी के घर मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2024 - 06:01 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): हरियाणा में हत्याओं का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा। वहीं अब सोनीपत के गांव मल्हा माजरा में जिम संचालक का शव ग्रामीण के घर के अंदर लहूलुहान हालत में मिला है। ग्रामीण की बेटी जिम संचालक के पास अभ्यास करने जाती थी। जहां उनकी बातचीत होने लगी थी। परिजनों को जब पता लगा था तो उन्होंने विरोध जताया था। जिम संचालक के भाई का आरोप है कि उसी रंजिश के चलते अब उनके भाई की हत्या की गई है। पुलिस ने ग्रामीण समेत छह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बता दें कि सोनीपत के गांव मल्हा माहरा निवासी रवि ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि उनके छोटे भाई राहुल गांव में ही जिम चलाते थे। छह माह पहले उनके भाई के जिम में गांव की एक लडक़ी भी अभ्यास करने आती थी। जिससे दोनों की अच्छी पहचान हो गई और वो आपस में बातचीत करने लगे। जिसकी लडक़ी के परिजनों को पता लग गया था। इस पर उनके विरोध जताने पर उनके भाई राहुल ने लडक़ी के पिता से गलती मांग ली थी। साथ ही आश्वासन दिया था कि वो कभी लडक़ी से बातचीत नहीं करेगा। उसके बावजूद लडक़ी का परिवार उनके भाई से रंजिश रखने लगा।

लहूलुहान हालत में मिला शव

रवि ने बताया कि सुबह पांच बजे अपने भाई के जिम पर गए थे। वो वहां पहुंचे तो जिम बंद मिला था। वो अपने भाई को आस पास तलाश करने लगे। तलाश करते हुए ग्रामीण (लडक़ी के पिता) के घर की तरफ गए तो इसी दौरान ग्रामीण, उसका पिता, पत्नी, बेटा व बेटी हाथों में डंडे, हॉकी व जेली लेकर अपने घर से निकले। उन्होंने भागते हुए धमकी दी कि तेरे भाई की तो हत्या कर दी है, अगर तूने किसी को इस बारे में बताया तो तुझे भी जान से मार देंगे। वो ग्रामीण के घर के अंदर गए तो उनके भाई का शव लहूलुहान हालत में पड़ा था। उन्होंने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद पहुंची कुंडली थाना की बारोटा चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मामले में रवि के बयान पर छह आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में गहनता से जांच की जा रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static