हवलदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Jul 10, 2018 - 03:21 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी में पुलिस के एक हवलदार की संदिग्ध मौत हो गई। हवलदार का शव उसकी कार में तोशाम बाईपास के पास मिला। फिलहास मौत के सही कारणों का खुलासा नहीं हुआ है। साथ ही आशंका जताई जा रही है कि मौत हार्ट अटैक या बीपी के कारण हुई है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार हिसार के सातरोड़ गांव निवासी 43 वर्षीय नवीन कुमार हरियाणा पुलिस में हवलदार (एचसी) के पद पर तैनात था। फिलहाल नवीन कुमार खरक पुलिस चौकी में कार्यरत था। पुलिस को आज अचानक सूचना मिली की तोशाम बाइपास पर एक कार में एक शव पड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव की जांच की तो उसकी पहचान हवलदार नवीन कुमार के रुप में हुई।

सिटी थाना पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल लेकर आई। साथ ही परिजनों को सूचित किया गया। प्राथमिक दृष्टी में शव पर चोट के कोई निशान न होने के चलते हत्या या हादसे की बजाय आशंका जताई जा रही है कि नवीन हवलदार की मौत हार्ट अटैक या बीपी कम या ज्यादा होने के चलते हुई होगी।
PunjabKesari
मृतक हवलदार के बड़े भाई और हिसार में बिजली निगम में एसडीओ पद पर तैनात विनोद कुमार के बयान पर फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। विनोद कुमार ने बताया कि शुरुआती दौर में मौत के कारणों का पता नहीं चला है। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा होगा।
PunjabKesari
हवलदार धर्मबीर सिंह ने बताया कि सूचना पाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। नवीन की कार के ए.सी की फैनबैल्ट टूटी हुई है। ऐसे में आशंका है कि उनकी मौत हार्ट अटैक या बीपी के चलते हुई हो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static