रेवाड़ी में 20 लाख लेकर नौकर फरार; बिजनेसमैन ने दिल्ली में भेजा था दोस्त के पास, बीच रास्ते से हुआ फरार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 02:55 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती): रेवाड़ी शहर में एक फैक्ट्री मालिक के 20 लाख रुपए उसका नौकर ही लेकर भाग गया। मालिक ने नौकर को बैग में कैश डालकर दिल्ली दोस्त के पास भेजा था, लेकिन तभी अचानक नौकर का फोन स्विच ऑफ हो गया। वहीं बस स्टैंड चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि रेवाड़ी शहर सेक्टर-4 निवासी विरेंद्र कुमार ने लक्ष्मी ट्रेडिंग एंड मैन्युफैक्चरिंग के नाम से शहर के राजीव नगर में फैक्ट्री लगाई हुई है। कंपनी में कॉपर और बर्तन का काम होता है। विरेंद्र कुमार के मुताबिक, उसके पास गांव रसुली निवासी नीरज पिछले 10 साल से बतौर नौकर कार्यरत है।

विरेंद्र कुमार ने बताया कि उसका एक दोस्त इमरत दिल्ली के करोल बाग में रहता है। चूंकि दिल्ली का सारा कामकाज इमरत ही देखता है ऐसे में उसके पास नौकर नीरज अकसर आता-जाता रहता था। बीते दिन बिजनेस के सिलसिले में ही 20 लाख रुपए कैश बैग में डालकर विरेंद्र कुमार ने नीरज को दिल्ली जाने के लिए भेजा था। बकायदा विरेंद्र अपने कार से उसे बस स्टैंड छोड़ने भी पहुंचा। बस स्टैंड पहुंचने के बाद उसे दिल्ली जाने वाली बस नहीं मिली।

अचानक फोन हुआ स्विच ऑफ

नीरज ने मालिक विरेंद्र को कहा कि वो बस मिलते ही चला जाएगा। इसके बाद विरेंद्र बस स्टैंड से चले गए। कुछ देर बाद नीरज ने विरेंद्र को कॉल कर बताया कि उसे गुरुग्राम की बस मिल गई है और गुरुग्राम पहुंचने के बाद दिल्ली की बस पकड़ लेगा। लेकिन इसी बीच नीरज का फोन स्विच ऑफ हो गया। काफी देर तक विरेंद्र नीरज के फोन पर ट्राई करता रहा, लेकिन जब संपर्क नहीं हुआ तो उसने अपने दोस्त इमरत से नीरज के बारे में पूछताछ की, लेकिन नीरज करोलबाग में इमरत के पास भी नहीं पहुंचा। परेशान होकर विरेंद्र ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। बस स्टैंड चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही पुलिस नीरज की तलाश कर रही है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static