गुड़गांव- ऑटो में हाइवा डंपर की भिड़ंत 7 की मौत, लगभग 4 घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 10:19 PM (IST)

गुड़गांव / पुन्हाना, (ब्यूरो): पुन्हाना होडल मार्ग पर गांव मंढियाकी मोड़ पर हाईवा डंपर की भिड़ंत में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई तथा 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत पुन्हाना सामुदायिक स्वास्थ्य में दाखिल कराया जहां से डॉक्टरों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उनका प्राथमिक उपचार कर नलहड़ के मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।


घटना की सूचना पर बिछोर थाना पुलिस मौके पर पंहुची और कार्रवाई में जुट गई। खबर लिखे जाने तक केवल दो मृतकों की पहचान हो पाई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शिनाख्त के लिए मांडी खेड़ा के जिला अस्पताल भेज दिया। शुक्रवार को करीब तीन बजे पुन्हाना से सवारी लेकर एक ऑटो (थ्री व्हीलर) होडल के लिए चला। ऑटो में करीब के 11 सवारियां बताई जा रही थी। मढियाकी मोड़ के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे हाईवा डंपर ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क के साथ बने नाले में पलट गया और उपर से हाईवा डंपर भी ऑटो के उपर पलट गया। कीचड़युक्त कच्चे नाले में दबने के कारण 7 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के 40 मिनट बाद मौके पर पहुंची बिछोर पुलिस:
बिछोर थाना से मात्र चार सौ मीटर दूर हुए हादसे तक पहुंचने के लिए बिछोर पुलिस को 40 मिनट लग गए। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई लेकिन जब काफी देर बाद भी पुलिस नहीं आई तो मौके पर खडे ग्रामीण थाना पहुंचे और पुलिस को घटना के बारे में बताया। करीब 40 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामीणों ने अपने स्तर पर केन बुलाकर ट्रक को हटवाया और नाले मे दबे यात्रियों को बाहर निकाला।

मृतकों में दो लोगों की हुई शिनाख्त:
हादसे में मारे गए 7 लोगों में से खबर लिखे जाने तक केवल दो लोगों की शिनाख्त हुई है। जिनमें एक तिरवाडा गांव निवासी हाकम तथा दूसरी एक स्कूल की अध्यापिका राजकुमारी है। बताया जा रहा है कि हाकम किसी काम से होडल जा रहा था तथा मृतक राजकुमारी पुन्हाना के दल्लाबास गांव के प्राइमरी स्कूल में अध्यापिका है जो स्कूल की छुट्टी के बाद अपने घर होडल जा रही थी। हादसे के दौरान अध्यापिका राजकुमारी की गोद में उनकी दो वर्षीय पुत्री भी थी जो घायल अवस्था में नल्हड के मेडिकल कॉलेज में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static