दिल्ली सरकार ने बॉर्डर किए सील, हरियाणा में कई किलोमीटर लगा लंबा जाम

punjabkesari.in Tuesday, Jun 02, 2020 - 06:42 PM (IST)

साेनीपत (पवन राठी): हरियाणा सरकार और दिल्ली सरकार में बॉर्डर सील को लेकर खींचातानी चल रही है। बीते कल दिल्ली सरकार ने अपने सभी बॉर्डर को सील कर दिया, केवल दिल्ली में रहने वालाें और जिनके पास ई पास है, उन्हें ही एंट्री दी जा रही है। जिसके चलते आज सिंघु बॉर्डर पर हरियाणा में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। इससे पहले हरियाणा भी दिल्ली बॉर्डर को सील कर चुका है ताकि  कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके।

PunjabKesari, haryana

काेराेना वायरस के बढ़ते मामलाें काे देखते हुए दिल्ला सरकार ने बाॅर्डर सील करने का ऐलान किया। आज से एक हफ्ते तक दिल्ली के बाॅर्डर सील हा गए हैं। जिसके चलते हरियाणा से दिल्ली जाने हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लगा गया। दिल्ली पुलिस उन वाहनों को ही प्रवेश करने दे रही है , जिनके पास दिल्ली का आधार कार्ड , दिल्ली के निवासी है या ई पास है। 

PunjabKesari, haryana

इस पूरे मसले पर सोनीपत प्रशासन ने बताया कि दिल्ली सरकार ने आपने बॉर्डर सील कर दिए है, जिसके चलते ये स्तिथि बनी हुई है। एक सप्ताह के लिए दिल्ली सरकार ने बाॅर्डर बंद किए हैं। इस तरह  सिंघु बॉर्डर पर केवल ई पास द्वारा ही लाेगाें काे एंट्री दी जा रही है। हरियाणा में भी पास के साथ आना होगा । बॉर्डर पर लगातार सोनीपत पुलिस चेकिंग कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static