शहीदी दिवस पर शहीदों का अपमान, नगर परिषद पर लगा लापरवाही का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Mar 23, 2019 - 04:27 PM (IST)

नरवाना (गुलशन चावला) : नरवाना शहर के शहीद भगतसिंह चौक का सौंदर्रीयकरण करने की कवायद में नगर परिषद चौक को उखाड़कर भूल गया। शहीद भगतसिंह, राजगुरू व सुखदेव  की प्रतिमाओं को गिरने से बचाने के लिए रस्सी से बांधकर छोड़ दिया जो खुलेआम शहीदों का अपमान है। काम शुरू करके पिछले दो महीनों से कोई काम नहीं चल रहा, जिसको लेकर लोगों में काफी रोष देखा गया। 23 मार्च को शहीदी चौक पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कई कार्यक्रम आयोजित होते थे लेकिन नगर परिषद द्वारा काम पूरा ना होने से इस बार यहां कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया।

PunjabKesari, Narwana news, insult, martyr day, negligence

लाखों रूपयें खर्च करके नगर परिषद द्वारा चौक निर्माण करवाया गया था लेकिन नगर की लापरवाही के कारण शहीद भगत अपनी बदाहली पर आंसु बहा रहा है।जानकारी के अनुसार दो माह पहले इस चौक को पूर्ण निर्माण के लिए चौकों को सुंदर बनाने के लिए पचास लाख रूपयों का टैंडर छोड़ा गया है। सबसे पहले भगतसिंह चौक के निर्माण का कार्य शुरू कर किया गया था क्योंकि यह कार्य 23 मार्च से पहले पूरा किया जा सके।  लेकिन दो माह बीत जाने के बाद भी कार्य नही शुरू हुआ। ठेकेदार ने प्रतिमाओं को गिरने से बचाने के लिए रस्सी से बांध दिया। 

PunjabKesari, Narwana news, insult, martyr day, negligence

नरेश कुमार ने बताया कि 23 मार्च को शहीदी दिवस है और सुभाष चौक प्रतिमा के पास ऊपर फूल माला है और नीचे कचरे के ढेर है जो शहीदी दिवस पर  शहीदों का अपमान है। भगत सिंह चौक 2 महीने पहले से टूटा हुआ है और अब  तक उसका पुनर्निर्माण नहीं करवाया गया प्रशासन से अनुरोध है कि शहीदों का अपमान ना करें और प्रतिमा का जल्दी से जल्दी निर्माण करवाया जाए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kamal

Recommended News

Related News

static