नाइट क्लबों में शीमेल पर आ रहा युवाओं का दिल, चंद मिनटों में लुटा रहे 1 से 10 हजार

punjabkesari.in Saturday, Mar 31, 2018 - 10:58 AM (IST)

गुडग़ांव(पी. मार्कण्डेय): शादी-ब्याह और मांगलिक अवसरों पर आपने परंपरागत नाचने-गाने वाले किन्नरों को तो सुना और देखा ही होगा लेकिन अब किन्नर नहीं, शीमेल का जलवा नवयुवकों में देखा जा रहा है। इन्हें थर्ड  जैंडर के रूप में सैद्धांतिक तौर पर पहचाना जाने लगा है। साइबर सिटी में देर रात तक चलने वाली शराब और शबाब की मस्ती में शीमेल को पहचानना मुश्किल है। नशे में धुत्त थर्ड जैडर न केवल नाइट क्लब और बार के अंदर लड़कियों के साथ डांस करते हैं, बल्कि शौकीनों को गजब का छलावा भी देते हैं। 

PunjabKesari

नाइट क्लबों से शुरू हुआ मस्ती का खेल
इनके साथ नाइट क्लब की धीमी रोशनी में चंद मिनट डांस करने के शौकीन लोग इन पर हजार रुपए से लेकर दस हजार तक न्यौछावर कर देते हैं। गत दिनों एम.जी. रोड पर नशे में धुत्त इन किन्नरों ने जमकर उत्पात भी मचाया था जो चर्चा का विषय बना हुआ था। विकास और आधुनिकता की पर्याय साइबर सिटी शाम ढलते ही नशीली हो जाती है। यहां देर रात तक जाम से जाम टकराते हैं तो होटलों, पब, बॉर और नाइट क्लबों से शुरू हुआ मस्ती का खेल जिस्मफरोशी तक पहुंच जाता है। सिर्फ एम.जी. रोड पर ही दर्जन भर से अधिक ऐसे अड्डे हैं जहां देर रात तक शौकीनों का जमावड़ा रहता है। क्लबों में एंट्री दिलाने वाले ब्रोकर आपको सड़कों पर आसानी से मिल जाते हैं, जो बताते हैं कि आज अंदर क्या खास है। 

PunjabKesari

सर आइए आज बहुत क्राऊड है
शहर के पॉश इलाके कहे जाने वाले क्षेत्रों में रात ढलते ही ब्रोकर युवक आपको मिल जाएंगे। सहारा मॉल के आसपास दर्जन भर युवक इन शौकीनों की तलाश में होते हैं जो देखते ही पूछते हैं सर क्लब चलना है? यदि आपने रुचि दिखाई तो बताया जाएगा सर आज बहुत क्राऊड है, आपको बहुत मजा आएगा। क्राऊड से मतलब शराब की मस्ती में डांस करने वाली युवतियों की संख्या से होता है। लेकिन वास्तविकता कुछ और होती है नाइट क्लब की धीमी रोशनी में किसी को पहचान पाना मुश्किल होता है। यदि आप अकेले हैं तो पारखी नजरें तुरंत पेशकश कर देती हैं और हजार से लेकर दस हजार तक में सौदा तय हो जाता है। 

बहुत बोल्ड से रहें सावधान 
जानकारों का कहना है कि इन अड्डों पर युवतियों से अधिक बोल्ड फिगर अगर आपको दिखाई दे तो वह शीमेल ही होगा। थर्ड जैंडर की आड़ में शीमेल ग्राहकों को आकॢषत करने और उन्हें छलावा देने के लिए कुछ अधिक ही बोल्ड परिधान में होते हैं। इसके अलावा उनके इशारे भी अधिक अश्लील होते हैं, जिन्हें पहचानने में नशे में धुत्त युवा धोखा खा जाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika Chabbra

Recommended News

Related News

static