Haryana Top 10 : हरियाणा में HCS रिजल्ट का इंतजार कर रहे युवाओं को झटका, HC ने लगाई रोक, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 06:43 AM (IST)

डेस्क : हरियाणा में एचसीएस की परीक्षा परिणाम पर रोक लगा दी गई है। हरियाणा में एचसीएस पेपर कॉपी का मामला पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में पहुंच गया है। इस मामले में सुनवाई के बाद कोर्ट ने कहा है कि याचिकाकर्ताओं की बात को सुना जाए और उनकी एप्लिकेशन पर फैसला लिया जाए। जब तक याचिकाकर्ताओं की एप्लिकेशन पेंडिंग है तब तक HCS-CSAT का रिजल्ट डिक्लेयर नहीं किया जाएगा।

Wrestlers Protest: महाबीर फोगाट ने पहलवानों के चल रहे प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

दंगल गर्ल के नाम से विख्यात व रेलसर विनेश और संगीता फोगाट के गांव बलाली में जहां ग्रामीणों ने पंचायत करते हुए बेटियों को न्याय दिलाने का निर्णय लिया है वहीं द्रोणाचार्य अवार्डी महाबीर फोगाट ने ग्रामीणों से पहलवानों के मसले पर चर्चा करते हुए कहा कि बेटियों की हालत देखी नहीं जा रही है। 

PU को लेकर हरियाणा व पंजाब के मुख्यमंत्रियों में हुई बैठक, कॉलेजों की मान्यता पर फंड दे सकती है प्रदेश सरकार

पंजाब विश्वविद्यालय, चंडीगढ़ में हरियाणा की हिस्सेदारी की बहाली और हरियाणा राज्य के कॉलेजों की पंजाब विश्वविद्यालय से संबद्धता की दिशा में सकारात्मक कदम बढ़े हैं। पंजाब के राज्यपाल और चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित की अध्यक्षता में आज यहां हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ पंजाब यूनिवर्सिटी के विभिन्न विषयों को लेकर सौहार्दपूर्ण माहौल में बैठक हुई। 

मृत व्यक्तियों के नाम पर हुए पेंशन घोटाले की जांच करेगी सीबीआई, पंजाब-हरियाणा हाई कोर्ट ने दिए आदेश

हरियाणा में मृत व्यक्तियों के नाम पर पेंशन के रूप में करोड़ों रुपये वितरित करने के सही जांच न होने पर पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाया है। कोर्ट ने मामले की सीबीआइ जांच के आदेश देते हुए साफ कर दिया कि इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।

आप पदाधिकारियों का हुआ शपथ ग्रहण, भारी संख्या में कार्यकर्ता रहे मौजूद

शहर में आज आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम हुआ। जिसमें भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस सांसद संदीप पाठक किसानों से लेकर बिजली तक के मुद्दे पर सरकार को खूब घेरते रहे, लेकिन जैसे ही उनसे एसवाईएल का सवाल किया गया तो वह कन्नी काटते नजर आए।

 

 

सोनीपत: 10वीं पास साइबर ठग ने स्कूल के खाते से उड़ाए डेढ़ करोड़, आरोपी समेत पांच गिरफ्तार

सोनीपत के गोहाना स्थित एक निजी स्कूल के बैंक खाते से साइबर ठगी कर करीब 1.59 करोड़ रुपये निकालने के मामले में मुख्य आरोपी प्रभु जगदीप पटवा सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

HCS भर्ती की तरह प्रश्न कॉपी करना है पेपर लीक करवाने का नया तरीका : भूपेंद्र सिंह हुड्डा

बीजेपी-जेजेपी सरकार देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी झेल रहे हरियाणवी युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ ही नहीं बल्कि उसके साथ भ्रष्टाचार भी कर रही है। यह कहना है पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का।

Karnal: नेशनल हाइवे पर डबल डेकर बस में लगी आग, यात्रियों की खिड़कियों से बाहर निकालकर बचाई जान

करनाल जिले के दहा गांव के पास एक डबल डेकर बस में आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया। बस में करीब 35 सवारियां बैठी हुई थी। जैसे ही बस में आग लगी तो सवारियों में अफरा-तफरी मच गई। 

लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ गिरोह के 10 शूटर गिरफ्तार, किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे गुरुग्राम

हरियाणा पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ से जुड़े 10 शूटरों को गुरुग्राम जिले से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चार पिस्टल, 28 जिंदा कारतूस, दो वाहन (एक स्कॉर्पियो और एक होंडा सिटी) और पुलिस की सात वर्दी बरामद की है।

नारनौल में दुष्यंत चौटाला, बोले- हरियाणा में लाई जाएगी एविएशन बॉन्ड पॉलिसी, युवाओं को मिलेगा फायदा

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला आज नारनौल पहुंचे। नारनौल पहुंचने पर जेजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजा गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। डिप्टी सीएम ने सबसे पहले नसीबपुर स्थित शहीद स्मारक पर पुष्प अर्पित किए। 

पहलवानों के समर्थन में उतरे विभिन्न जन संगठन, बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी के लिए सरकार का फूंका पुतला

संयुक्त किसान मोर्चा व केंद्रीय ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर पहलवान बेटियों के समर्थन और बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विभिन्न जन संगठनों ने संयुक्त रूप से लघु सचिवालय पर जोरदार प्रदर्शन किया। साथ ही भाजपा सरकार का पुतला भी फूंका गया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static