50 लाख की रंगदारी मांगने पर बाजार बंद कर धरने पर बैठे दुकानदार

punjabkesari.in Friday, Dec 20, 2019 - 04:04 PM (IST)

हिसार (संदीप सैनी) : हांसी में ड्यूक कपड़े के शोरूम पर 50 लाख की रंगदारी मांगने की घटना के विरोध में एसडी कॉलेज रोड मार्केट शुक्रवार को बंद रही है। जहां व्यापारियों का कहना जब तक आरोपी नहीं पकड़े जाते तब तक उनका धरना जारी रहेगा। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग भी धरने पर पहुंचे और धरने का समर्धन किया। व्यापारियों ने कहा कि हरियाणा में जंगल राज कायम है।

जानकारी के अनुसार हांसी के व्यापारी मयंक से दिनदहाड़े पिस्तौल की नोक पर 50 लाख की फिरौती मांगने तथा हांसी में लगातार चोरी होने से व्यापारी व आम जनता अपनी जान माल की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से सहमा हुआ है। व्यापारियों ने कहा कि जब तक पुलिस प्रशासन फिरौती मांगने वाले अपराधियों को पकड़ नहीं लेती, तब तक मार्केट बंद रखकर आंदोलन जारी रहेगा।

आपको बता दे कि बुधवार को एसडी कॉलेज रोड पर स्थित कपड़ों की नामी कंपनी के शोरूम मालिक से तीन अज्ञात युवकों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी थी। तीनों युवक स्कूटी पर सवार होकर आए थे। एक युवक ने शोरूम में जाकर मालिक को लैटर देकर 50 लाख रूपए की रंगदारी की मांग की और लैटर में अश्लील भाषा में रंगदारी ना देने पर जान से मरने की धमकी दी गई है।

वहीँ दूसरा युवक शोरूम के बाहर खड़ा हुआ था जिसने फायरिंग का भी प्रयास किया जो किन्ही कारणों से असफल रहा। वहीँ तीसरा युवक शोरूम से कुछ दूर स्कूटी के पास अपने दोनों साथियों के आने का इंतजार कर रहा था। वहीं पूरी घटना शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई । पुलिस ने शिकायत के आधार पर घटना स्थल पर पहुंचकर तीन युवको के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static