कुख्यात बदमााश शुभम गुंडा पकड़ा गया, 2 दोस्तो संग गिरफ्तार, 3 दर्जन वारदातों को दे चुका अंजाम

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 11:51 AM (IST)

सोनीपत(सन्नी) : दिल्ली एनसीआर के इलाके में पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका शुभम उर्फ शुभम गुंडा आखिरकार सोनीपत पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने शुभम को उसके दो अन्य साथियों समेत गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से दो पिस्तौल व जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। सोनीपत पुलिस तीनों से गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस पूछताछ में शुभम ने कबूला कि उन्होंने फरवरी माह में कतलुपुर गांव के निवासी चांद को गोली मारकर मौत के घाट उतारा था और उसके शव को पश्चिम यमुना लिंक नहर में फेंक दिया था। सोनीपत पुलिस तीनों से गहनता से पूछताछ कर रही है ताकि अन्य आपराधिक मामलों का भी खुलासा हो सके।

 

PunjabKesari

 

छोटी उम्र में ही अपराध की दुनिया में रख दिया था कदम, हत्या में भी रहा शामिल

शुभम गुंडा के साथ गिरफ्तार किए गए अन्य दो आरोपियों की पहचान विनीत और अन्नू खत्री के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों ने छोटी उम्र में ही अपराध की दुनिया में कदम रख दिया था। इसके बाद इन्होंने कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया है। शुभम सोनीपत और दिल्ली एनसीआर के साथ ही हरियाणा के कई जिलों में हत्या, हत्या के प्रयास, लूट व डकैती जैसी करीब दो दर्जन वारदातों को अंजाम दे चुका है। सोनीपत के गांव कतलुपुर के रहने वाले चांद नाम के युवक को भी तीनों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।

 

PunjabKesari

 

आरोपियों ने कबूली सोनीपत में युवक की हत्या करने की बात

मामले की जानकारी देते हुए कोर्ट काम्प्लेक्स चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने 19 से ज्यादा आपराधिक मामलों में वांछित शुभम उर्फ शुभम गुंडा निवासी कतलुपुर, विनती निवासी भैंसवाल व अन्नू खत्री निवासी गढ़ी ब्राहमण को दो देसी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि शुभम गुंडा पर कई संगीन वारदातों को अंजाम देने का आरोप है। अपने साथियों के साथ मिलकर शुभम हरियाणा में दहशत फैलाने का काम करता था। आरोपी ने सोनीपत के एक युवक की हत्या करने की बात भी कबूल कर ली है। कुलदीप सिंह ने बताया कि विनीत और शुभम को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है, जबकि अनु खत्री को शुक्रवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि पुलिस तीनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है, ताकि इनके द्वारा अंजाम दी गई आपराधिक वारदातों का खुलासा हो सके।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static