जयप्रकाश के विवादित बयान पर श्वेता ढुल का जवाब...वोट दूंगी तुझको, शर्त यह है कि दाढ़ी कटा, बिंदी,लिपस्टिक,पाउडर लगाकर तो आ !!

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2024 - 02:58 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर): हिसार से कांग्रेस सांसद जयप्रकाश उर्फ जेपी द्वारा दिए गए विवादित पर अब कांग्रेस नेत्री श्वेता ढुल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।   उन्होने सोशल मीडिया पर एक कविता लिख जयप्रकाश को करारा जवाब दिया है। 

कांग्रेस नेत्री श्वेता ढुल ने लिखा कि वह कांग्रेस में थी कांग्रेस में है और कांग्रेस में ही रहेगी, लेकिन नारी के अपमान के प्रति जयप्रकाश द्वारा बोले गए शब्दों पर उन्हें माफी मांगनी चाहिए, श्वेता ने लिखा कि वह जयप्रकाश को वोट तो दे देगी परंतु उसको पहले अपनी दाढ़ी कटा कर, बिंदी, लिपस्टिक और पाउडर लगाकर वोट मांगने आना पड़ेगा। कविता के लास्ट में उन्होंने लिखा यह है नारी जाति के अपमान को लेकर अहंकार को जवाब है।

PunjabKesari

नारी तू नारायणी..
मुझे कमज़ोर समझा,
अपमान किया,
इससे कितना बड़ा तू हुआ ?
कितना चौड़ा तेरा सीना हुआ ?
अभद्रता की पहचान तू,
अहंकार का दूजा नाम तू,
तेरी भी कोई माँ होगी, 
किसी #बिंदी वाली ने तो तेरा घर संभाला होगा,
कोई #लिपस्टिक वाली तो तेरे घर में भी होगी,
किसी #पाउडर वाली का कन्यादान डाला होगा,
माँ , पत्नी, बेटी, बहु, पोती. .
क्या ये महिला नहीं ?
क्यों तेरा दिल पिघला नहीं ?
वोट दूंगी तुझको वादा करती हूँ.. शर्त यह है कि दाढ़ी कटा,
बिंदी, लिपस्टिक, पाउडर लगाकर तो आ !!
(#माफ़ी_मांग)

नारी जाति की तरफ से अहंकार को जवाब 👆
#श्वेता_ढुल

(मैं कांग्रेस में थी, कांग्रेस में हूँ, कांग्रेस में रहूंगी. नारी के अपमान के खिलाफ).


किरण चौधरी पर भी दिया था गलत बयान 

बता दें कि हिसार सांसद जय प्रकाश ने अपने बेटे विकास सहारण के नामांकन के दिन रैली कर शक्ति प्रदर्शन किया था और उसी दौरान मंच से विवादित बयान दिया गया था। इससे पहले पूर्व महिला बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा को लेकर भी वे विवादित बयान दे चुके हैं। वहीं बंसीलाल की विरासत को लेकर भी जेपी ने कहा था कि देश पुरूष से चलता है, किरण चौधरी वारिस नहीं हो सकती।

ढुल खाप ने की पंचायत
वहीं विवादिन बयान को कांग्रेस की कलायत से नेता श्वेता ढुल और अनीता ढुल से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि ढुल खाप की ओर से इस विवादित बयान को लेकर शुक्रवार को पंचायत का आयोजन किया गया था। जिसमें मौजूद सभी सदस्यों द्वारा अपने-अपने विचार सामने रखे गए, परंतु कोई निर्णय निकल कर सामने नहीं आया, जिसको देखते हुए रविवार को फिर से ढुल खाप ने पंचायत बुलाई है। ढुल खाप की ओर से रविवार को आयोजित की जाने वाली पंचायत में कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता हैं। क्योंकि कलायत विधानसभा में ढुल खाप के 6 बड़े गांव लगते है। अगर ढुल खाप की ओर से विवादित बयान को लेकर विरोध किया गया, तो सांसद जयप्रकाश के बेटे विकास सहारण की मुश्किलें बढ़ सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static