लॉकडाऊन की आड़ में शराब की तस्करी, 2 गाडिय़ों से पकड़ी 60 पेटियां

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 02:26 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : लॉकडाऊन के दौरान क्षेत्र में गश्त लगा रही थाना शहर पुलिस की 2 अलग-अलग टीमों ने फोर्ड फीगो व स्विफ्ट डिजायर कारों से 60 पेटी अवैध शराब बरामद करते हुए 2 लोगों को अरैस्ट किया है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। पहले मामले में हैड कांस्टेबल देवेन्द्र ने बताया कि वह ई.एच.सी. राकेश कुमार व सिपाही दिलशेर के साथ बस स्टैंड के नजदीक सुखदेव नगर मोड़ पर मौजूद था।

इसी दौरान एक स्विफ्ट डिजायर कार सुखदेव नगर की ओर से जी.टी. रोड की तरफ आई जिसे रोककर चालक से पूछताछ की गई। चालक ने अपनी पहचान जोगेन्द्र कुमार पुत्र सुखबीर सिंह निवासी देसराज कालोनी नजदीक गौतम पब्लिक स्कूल के तौर पर दी। तलाशी में कार के अंदर से देसी शराब की 16 पेटी पव्वे, 10 पेटी अध्धे तथा 9 पेटी बोतल बरामद हुई। आरोपी को पुलिस ने आरोपी को अरैस्ट कर लिया है।

एक अन्य मामले में बस स्टैंड चौकी पुलिस ने सलारगंज गेट टी-प्वाइंट पर एक कार चालक राजेश पुत्र सुमेर सिंह निवासी सिवाह को भी 25 पेटी अवैध देसी शराब सहित पकड़ा है। पुलिस ने गाड़ी सहित बरामद शराब को अपने कब्जे में ले लिया तथा चालक को भी अरैस्ट कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static