समाजसेवी स्व. अमित शर्मा की धर्मपत्नी व उनके भाई ने समर्थकों को करवाया ''आप'' में शामिल

9/27/2021 10:39:21 PM

चंडीगढ़ (धरणी): मनीमाजरा के समाजसेवी स्वर्गीय अमित शर्मा की धर्मपत्नी सुमन शर्मा व उनके भाई सोनू शर्मा ने अपने सैकड़ों समर्थकों को आम आदमी पार्टी में शामिल करवाया। सुमन शर्मा को सैकड़ों की संख्या में मौजूद नारी शक्ति व मातृशक्ति का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। गौरतलब है कि स्वर्गीय अमित शर्मा ने पिछले निगम चुनावों में आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा था व हजारों वोट हासिल करते हुए प्रतिद्वंदियों में घबराहट की स्थिति पैदा कर दी थी।

कार्यक्रम में राजीव गोडियाल, शास्त्री नगर सहयोग पार्टी के प्रेसिडेंट मनप्रीत सिंह नोनी, शास्त्री नगर के समाज सेवी मलकीत काका, रविंद्र धौला के साथ इंदिरा कॉलोनी और किशनगढ़ के समाजसेवी भी बढ़-चढ़ कर साथ आए और अपना समर्थन दिया। सभी ने केजरीवाल सरकार की शिक्षा-स्वास्थ्य, दिल्ली में सर्वाधिक बुढ़ापा पेंशन, बसों में फ्री सफर, फरिश्ते योजना जैसी अभूतपूर्व योजनाओं से प्रभावित होकर हुए आम आदमी पार्टी का दामन थामा। मंच से पार्टी के सभी वरिष्ठ एवं कर्मठ नेताओं ने जनता को काम की राजनीति का वादा किया गया।

PunjabKesari, Haryana

इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग शामिल हुए। मुख्य अतिथि के तौर पर चंडीगढ़ के आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेतागण के साथ प्रेम गर्ग (प्रधान चंडीगढ़, आम आदमीपार्टी) व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन की मौजूदगी में सैंकड़ों की संख्या में लोग आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। ये कार्यक्रम सोनू शर्मा द्वारा आयोजित किया गया। इसके साथ ही मंच का संचालन कर रहे  अजय शर्मा, सोनू शर्मा, चंद्रमुखी शर्मा व वरिष्ठ नेता हरमोहन धवन ने चंद्र शर्मा (संस्थापक साईं मंदिर, सुभाष नगर) को अपने माता-पिता की याद में बनवाए गए साईं मंदिर के लिए हरमोहन धवन ने फूलों की माला उनके गले में डाल कर सम्मानित किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static